तिरंगे के रंग में रंगा बुर्ज खलीफा, वीडियो देख लोगों ने कहा- कुछ बात है कि हस्ती मिटती नहीं हमारी

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बुर्ज खलीफा पर तिरंगा फहराया जा रहा है. बुर्ज खलीफा दुनिया की सबसे बड़ी बिल्डिंग है. इस बिल्डिंग में तिरंगा फहराया गया  है. यह भारत के प्रति सम्मान दिखाता है. लोग इस वीडियो को देखने के बाद बहुत ही ज्यादा भावुक हो रहे हैं.

तिरंगे के रंग में रंगा बुर्ज खलीफा, वीडियो देख लोगों ने कहा- कुछ बात है कि हस्ती मिटती नहीं हमारी

दुनिया की सबसे ऊंची इमारत का नाम बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) है. यह दुबई में स्थित है. गणतंत्र दिवस के मौके पर बुर्ज खलीफा की बिल्डिंग पर तिरंगा लहर रहा है. यह पूरे देश के लिए गर्व की बात है. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को देखने के बाद बहुत ही ज्यादा खुश हैं. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- यह हमारे लिए गर्व की बात है. वहीं इस वीडियो को देखने के बाद एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- आज पूरी दुनिया में भारत का झंडा बुलंद हो रहा है.

देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बुर्ज खलीफा पर तिरंगा फहराया जा रहा है. बुर्ज खलीफा दुनिया की सबसे बड़ी बिल्डिंग है. इस बिल्डिंग में तिरंगा फहराया गया  है. यह भारत के प्रति सम्मान दिखाता है. लोग इस वीडियो को देखने के बाद बहुत ही ज्यादा भावुक हो रहे हैं. कमेंट कर दुबई प्रशासन को शुक्रिया अदा कर रहे हैं.

इस वीडियो को @VisitDubai_IN ने शेयर किया है. करीब 1 लाख से ज़्यादा लोगों ने इस वीडियो को देखा है. वहीं इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है. इस वीडियो पर कई यूज़र्स ने रिप्लाई भी किया है.

शुक्रिया दुबई

भारत माता की जय

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हमारा देश