भाई ने बहनों के साथ मिलकर गाया 'Pasoori Song', 7 लाख से ज्यादा लोगों को पसंद आया

अभी हाल ही में पाकिस्तानी कोक स्टूडियो ने पसूरी (Pasoori Song Coke Studio) गाने को रिलीज़ किया था. ये गाना बेहद सुंदर और सुरीला था. लोगों को ये गाना बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा था. अभी इस गाने को रिलीज़ हुए 5 महीने बीत चुके हैं,

भाई ने बहनों के साथ मिलकर गाया 'Pasoori Song', 7 लाख से ज्यादा लोगों को पसंद आया

अभी हाल ही में पाकिस्तानी कोक स्टूडियो ने पसूरी (Pasoori Song Coke Studio) गाने को रिलीज़ किया था. ये गाना बेहद सुंदर और सुरीला था. लोगों को ये गाना बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा था. अभी इस गाने को रिलीज़ हुए 5 महीने बीत चुके हैं, मगर लोगों के दिलों पर ये गाना अभी भी राज कर रहा है. अभी हाल ही में भाई-बहनों की जोड़ी ने इस गाने को फिर से गाकर लोगों को चौंका दिया है. अपनी जबर्दस्त आवाज में गाकर लोगों के दिलों को छूकर इन्होंने साबिक कर दिया है कि लोग आवाज के कायल हैं. इंटरनेट पर इनका गाना बहुत ही ज्यादा वायरल हो गया है. इस गाने को सुनने के बाद लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है.

देखें वायरल गाना

किसी भी लोकप्रिय गाने का कवर गाकर सोशल मीडिया पर डालना आजकल का ट्रेंड बन चुका है. कई बार तो ये कवर ओरिजनल गाने से ज्यादा पसंद कर लिए जाते हैं. पसूरी गाने के नए-नवेले कवर ने भी लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. यूट्यूब पर ये कवर सॉन्ग ट्रेंड कर रहा है और लोगों को केरल के तीन भाई-बहनों की आवाज़ में पसूरी गाना खासा पसंद आ रहा है.

इस गाने को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. Dana Razik नाम के यूज़र ने इस गाने को अपलोड किया है. इसे 7 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने इस गाने पर कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में बहुत ही सुंदर आवाज़ है. वहीं एक अन्य यूज़र ने इस गाने पर कमेंट करते हुए लिखा है- इस तरह की आवाज को सुनने के बाद दिल खुश हो जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com