विदाई के दौरान दहाड़े मार-मारकर रोती नजर आई दुल्हन, लोग बोले- थम जा बहन

सोशल मीडिया पर एक दुल्हन की वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें विदाई के वक़्त दुल्हन जोर-जोर से रोती नजर आ रही है.

विदाई के दौरान दहाड़े मार-मारकर रोती नजर आई दुल्हन, लोग बोले- थम जा बहन

शादी का सीजन हो या ना हो, लेकिन इंटरनेट पर शादी से जुड़े वीडियो आये दिन वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियो हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं, तो कुछ वीडियो इमोशनल कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर कोई भावुक हो रहा है, तो कोई मौज ले रहा है. वीडियो में एक दुल्हन विदाई से पहले अपने परिवार से मिलते हुए रोती-बिलखती नजर आ रही है. इस वीडियो पर यूजर्स कमेंट्स की बारिश कर रहे हैं. आप भी देखिए आखिर क्यों ये वीडियो इतना देखा जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

दुल्हन की विदाई का वीडियो (Bride Viral Video)

सोशल मीडिया पर एक दुल्हन की वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें विदाई के वक़्त दुल्हन जोर-जोर से दहाड़ें मारकर रोती नजर आ रही है. वीडियो में दुल्हन मम्मी-मम्मी कहती सुनाई दे रही है. इसके बाद दुल्हन अपने पिता के पैरों पर जाकर गिर जाती है और तेज-तेज रोना शुरू कर देती है. बेटी को रोता देखकर पिता के भी आंसू रोके नहीं रुकते. वीडियो में ज्यादातर लोग रोते नजर आ रहे हैं. 

लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट (dulhan ki Bidaai ka video)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है. 4 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 6 लाख 49 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए अपने दिल का हाल बयां कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,'अगर मेरी वाइफ ऐसे रोती तो मैं वहीं छोड़कर आ जाता.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'शादी के लिए हाँ क्यों बोला फिर?' तीसरे यूजर ने दुल्हन का समर्थन करते हुए लिखा, 'एक संस्कारी लड़की ही ऐसी रो सकती है.' चौथे यूजर ने लिखा, 'यार पापा के लिए तो करना ही पड़ेगा.'