शादी के बीच में ही सो गई दुल्हन, बैठे-बैठे लेने लगी झपकी - देखें Video

वीडियो में आप दुल्हन को एक सुंदर लाल साड़ी में सजी एक सोफे पर बैठी और नींद में सिर हिलाते हुए देख सकते हैं. वह शांति से सो रही है और इस बात से पूरी तरह से अनजान है कि उसके दोस्त उसका वीडियो रिकॉर्ड कर रहे हैं.

शादी के बीच में ही सो गई दुल्हन, बैठे-बैठे लेने लगी झपकी - देखें Video

शादी के बीच में ही सो गई दुल्हन

शादी हर किसी के जीवन का सबसे खास दिन और मौका होता है. लड़कियां इस दिन के लिए बहुत से सपने देखती हैं. लेकिन, हमारे देश में शादी की रस्में और रीति-रिवाज जितने मजेदार होते हैं उतने ही थकाऊ भी. क्योंकि शादी की रस्मों में इतना काम और समय लगता है कि परिवार वालों के साथ ही दूल्हा-दुल्हन भी काफी थक जाते हैं. खासतौर पर शादी के दिन पूरी रात जगना पड़ता है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन अपनी शादी के बीच में ही लोगों के बीच बैठे-बैठे सोते हुए नज़र आ रही है. ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को बैटरेड सूटकेस नाम के यूजर अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो में आप दुल्हन को एक सुंदर लाल साड़ी में सजी एक सोफे पर बैठी और नींद में सिर हिलाते हुए देख सकते हैं, वहीं दुल्हन के बगल में दूल्हा भी खड़ा है. वह शांति से सो रही है और इस बात से पूरी तरह से अनजान है कि उसके दोस्त उसका वीडियो रिकॉर्ड कर रहे हैं.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, “और ये है सोई हुई दुल्हन. जब सुबह के 6.30 बज चुके हों और शादी अभी भी चल रही हो." लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- आज का सबसे प्यारा वीडियो. दूसरे ने लिखा- ये कितनी क्यूट लग रही है.