दुल्हन के मम्मी-पापा ने संगीत में किया जबरदस्त डांस, आती क्या खंडाला...पर ऐसे नाचे, लोग बोले- इस उम्र में भी कमाल

एक नए वीडियो में दुल्हन के मम्मी पापा 1998 की फिल्म गुलाम के ट्रैक आती क्या खंडाला पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है.

दुल्हन के मम्मी-पापा ने संगीत में किया जबरदस्त डांस, आती क्या खंडाला...पर ऐसे नाचे, लोग बोले- इस उम्र में भी कमाल

दुल्हन के मम्मी-पापा ने संगीत में किया जबरदस्त डांस

इंटरनेट शादी के ऐसे तमाम वीडियो से भरा पड़ा है, जो अक्सर हमें हैरान कर देते हैं. इसी लिस्ट में जुड़े एक नए वीडियो में दुल्हन के मम्मी पापा 1998 की फिल्म गुलाम के ट्रैक आती क्या खंडाला पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है और लोग इस वीडियो को खूब एन्जॉय भी कर रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन के पापा कुर्ता पजामा पहने हैं और दुल्हन की मम्मी ने खूबसूरत सी साड़ी पहनी हुई है. कुछ ही देर में दोनों आती क्या खंडाला गाने पर डांस करना शुरु कर देते हैं. डांस के दौरान दोनों फिल्म में रानी मुखर्जी और आमिर खान पर फिल्माए गए रुमाल वाले सीन को भी रीक्रिएट करते हैं. 

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “ओरिजिनल डांस जोड़ी के साथ कुछ बॉलीवुड मैजिक! दुल्हन के माता-पिता को पेश करते हुए.” वीडियो देखने में काफी प्यारा है. इसे happyfeetforu नाम के इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया गया है, जिसे इवेंट कोरियोग्राफर मैनेज करते हैं.

देखें Video:

वीडियो को 1 अप्रैल को पोस्ट किया गया था. शेयर किए जाने के बाद से, क्लिप को करीब 29 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. और यह संख्या बढ़ती ही जा रही है. लोगों ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए तरह-तरह के कमेंट किए हैं.

एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "ओह! क्या भावना है. बहुत प्यारा,” दूसरे ने लिखा "कमाल," तीसरे ने लिखा, "यह मेरा दिल है."

राहुल गांधी ने पुरानी दिल्ली के बंगाली मार्केट में उठाया लोकप्रिय व्यंजनों का लुत्फ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com