विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 09, 2023

VIDEO: शादी से पहले स्टेज पर हुआ कुछ ऐसा कि फूट-फूटकर रोने लगे दूल्हा-दुल्हन

Wedding Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे दूल्हा-दुल्हन के इस वीडियो में दोनों को बेहद इमोशनल होते देखा जा रहा है. वीडियो में स्टेज पर खड़े दूल्हा-दुल्हन को एक-दूसरे को देखकर फूट-फूटकर रोते देखा जा रहा है.

Read Time: 3 mins
VIDEO: शादी से पहले स्टेज पर हुआ कुछ ऐसा कि फूट-फूटकर रोने लगे दूल्हा-दुल्हन
दुल्हन को देख रो पड़ा दूल्हा, दिलों को छू रहा वीडियो

Bride Groom Crying In Wedding: शादी-ब्याह में अक्सर विदाई के दौरान दुल्हन और उसके नाते-रिश्तेदारों को रोते हुए देखा जाता है. बेटी की विदाई देखकर माता-पिता के साथ-साथ परिवार का दिल भी रो उठता है. ऐसे में कई बार दूल्हे 'मियां' को भी इमोशनल होते देखा जाता है, लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में विदाई के दौरान नहीं, बल्कि शादी से पहले ही स्टेज पर दूल्हे के सामने खड़ी दुल्हन को फूट-फूटकर रोते हुए देखा जा रहा है, हैरानी बात तो यह है कि, स्टेज पर अकेले दुल्हन ही नहीं, बल्कि दूल्हा भी रोता हुआ नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो की शुरुआत में दूल्हा स्टेज पर अपनी दुल्हन का इंतजार करता नजर आ रहा है. इस दौरान जैसे ही दुल्हन ब्राइडल एंट्री लेकर स्टेज तक पहुंचती है, तो दूल्हा दुल्हन को देख इमोशनल हो जाता है और रोने लग जाता है. दूल्हे की आंखों में आंसू देख दुल्हन की पलकें भी भीग जाती हैं. इस दौरान दोनों अपने इमोशन को काबू नहीं कर पाते और एक-दूसरे की आंखों से बहते आंसू देखकर फूट-फूट कर रोने लगते हैं. इस दौरान दोनों अपने आंसूओं को पोछते नजर आते हैं. इस मोमेंट को शादी में आया फोटोग्राफर अपने कैमरे में कैद कर लेता है, जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वायरल इस वीडियो को wedding_couple_photography_20 नाम के अकाउंट से शेयर किया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 8 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'लव मैरिज लग रही है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'रब उनको प्यार दे. सच्चा प्यार ऐसा ही होता है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'ईश्वर आप दोनों का भला करे. हमेशा खुश रहें.' चौथे यूजर ने लिखा, 'दूल्हा बेहद ही इमोशनल निकला. उसने दुल्हन का दिल जीत लिया.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
चलती ट्रेन के सामने वीडियो बनाने में मशगूल थी इंफ्लूएंसर, जान बचाने के लिए ड्राइवर ने किया कुछ ऐसा वायरल हो गया VIDEO
VIDEO: शादी से पहले स्टेज पर हुआ कुछ ऐसा कि फूट-फूटकर रोने लगे दूल्हा-दुल्हन
पहले पेट पूजा, फिर काम दूजा: कटहल तोड़ने के लिए घर की छत पर चढ़ गया हाथी, निंजा टेक्निक देख दंग रह गए लोग
Next Article
पहले पेट पूजा, फिर काम दूजा: कटहल तोड़ने के लिए घर की छत पर चढ़ गया हाथी, निंजा टेक्निक देख दंग रह गए लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;