पोती की शादी में डांस करते करते फूट-फूटकर रोने लगे दादाजी, देखें इमोशनल VIDEO

Bride Dance With Grandfather: हाल ही में सोशल मीडिया पर इमोशनल कर देने वाला एक वीडियो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में दुल्हन के साथ डांस कर रहे उसके दादाजी देखते ही देखते इमोशनल हो जाते हैं और फूट-फूट कर रोने लगते हैं. इस वीडियो को अब तक 9.2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है

पोती की शादी में डांस करते करते फूट-फूटकर रोने लगे दादाजी, देखें इमोशनल VIDEO

Trending Dada Poti Ka Video: शादी हर किसी की जिंदगी का सबसे खास लम्हा होता है, जिसमें नाते, रिश्तेदारों के साथ-साथ आपके दोस्त और करीबी आपकी खुशियों में शामिल होकर अपने जश्न को दोगुना कर देते हैं. इस दौरान कई रस्मों और रीति रिवाजों के बीच कई बार दूल्हा-दुल्हन या परिवार का कोई और सदस्य इमोशनल हो ही जाता है. शादी-ब्याह से जुड़े वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, इनमें से कुछ दिल को छू जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन के साथ डांस कर रहे उसके दादाजी देखते ही देखते इमोशनल हो जाते हैं और फूट-फूट कर रोने लगते हैं. यह वीडियो वाकई भावुक कर देने वाला है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में एक दुल्हन सफेद रंग के खूबसूरत गाउन में नजर आ रही है, जो अपने दादाजी के साथ डांस कर रही है. वीडियो के बैकग्राउंड में 'यू आर माई सनशाइन' गाना बज रहा है, जिस पर दादा-पोती नम आंखों से डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे अपनी पोती को दुल्हन के लिवाज में देखने के बाद दादाजी डांस-डांस करते-करते अचानक फूट-फूट कर रोने लगते हैं, इस दौरान वहां मौजूद लोग भी भावुक हो जाते हैं. इंटरनेट पर वायरल हो रहा यह वीडियो हर किसी को इमोशनल कर रहा है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोग अपना दिल हार बैठे हैं. इस वीडियो को अब तक 9.2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि पांच लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, 'इस वीडियो ने मुझे अपनी बेटी की शादी याद दिला दी है.' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'वह अपने दादा के साथ डांस करने के लिए अविश्वसनीय रूप से लकी है.' एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, 'कितना सुंदर क्षण है!' तीसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत खुशी हुई कि उसने उसे अपने साथ डांस करने के लिए कहा. आप उसके चेहरे से बता सकते हैं कि यह उसके लिए कितना जरूरी था. जब दादाजी रोए तो मैं रोने लग गया. उन दोनों के लिए इतना खास पल'. चौथे यूजर ने लिखा, 'बहुत सुंदर! ये दादाजी कितने प्यारे हैं.'
 

* ""'VIDEO: देखते ही देखते झरने ने लिया विकराल रूप, जान बचाकर भागते नजर आए लोग
* 'जहरीलों सांपों को बचाने के लिए अपनी जान दांव पर लगा बैठा शख्स, VIDEO देख पैरों तले खिसक जाएगी जमीन
* "साउथ अफ्रीकी महिला ने 1 घंटे में बना दी इतनी चाय कि गिनीज बुक में दर्ज हो गया नाम

देखें वीडियो- विक्की कौशल एयरपोर्ट पर फैंस संग सेल्फी क्लिक कराते आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com