विदाई पर बजा ‘गाड़ी वाला आया घर से कचरा निकाल’, तो झूमकर डांस करने लगी दुल्हन, लोग बोले- ये क्या मज़ाक है - देखें Video

ये वीडियो एक दुल्हन की विदाई का है, जिसमें विदाई के वक्त वो झूमकर डांस कर रही है. इसकी खास बात ये है कि जिस गाने पर दुल्हन खुशी से डांस कर रही है, वो सुनकर कोई भी अपना सिर पकड़ लेगा.

विदाई पर बजा ‘गाड़ी वाला आया घर से कचरा निकाल’, तो झूमकर डांस करने लगी दुल्हन, लोग बोले- ये क्या मज़ाक है - देखें Video

विदाई पर बजा ‘गाड़ी वाला आया घर से कचरा निकाल’, तो झूमकर डांस करने लगी दुल्हन,

शादियों का सीजन चल रहा है और ऐसे में सोशल मीडिया पर हर रोज़ शादियों के मजेदार वीडियो वायरल हो रहे हैं. दूल्हा-दुल्हन के डांस से लेकर विदाई तक सोशल मीडिया पर शादी के हर तरह के मजेदार वीडियो देखने को मिल जाएंगे. ऐसा ही एक वीडियो अब सामने आया है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी को रोक ही नहीं पाएंगे. साथ ही ये भी कहेंगे कि भला इतनी खुशी भी किस बात की आपको उसके आगे कुछ समझ ही न आए. दरअसल, ये वीडियो एक दुल्हन की विदाई का है, जिसमें विदाई के वक्त वो झूमकर डांस कर रही है. इसकी खास बात ये है कि जिस गाने पर दुल्हन खुशी से डांस कर रही है, वो सुनकर कोई भी अपना सिर पकड़ लेगा.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर theweddingstories नामक अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में दिख रही दुल्हन का नाम मानसी गोस्वामी हैं. वह पेशे से मेकअप आर्टिस्ट हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी उनकी शादी के कई सारे वीडियो और तस्वीरें हैं.

देखें Video:

वीडियो में दुल्हन विदाई के मौके पर दु:खी नहीं बल्कि काफी खुश नजर आ रही है. दुल्हन बहुत ही मजेदार डांस करते हुए अपने घर से विदा हो रही है. सबसे ज्यादा मजेदार और हैरान करने वाली बात यह है कि दुल्हन 'गाड़ी वाला आया घर से कचरा निकाल' गाने पर मजे से डांस रही है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन जब अपने घर से निकलती है तो नकली आंसू पोंछती नजर आ रही है. इसके बाद वह हंसने लगती है. फिर वीडियो में 'गाड़ी वाला आया घर से कचरा निकाल' गाना बजता सुनाई दे रहा है. इसके बाद दुल्हन इस गाने पर झूमने लगती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com