दूल्हा-दुल्हन ले रहे थे फेरे, तभी एक शख्स ने दुल्हन का हाथ पकड़कर खींचा और कर दी ऐसी हरकत, लोग बोले- मजाक है क्या ? - देखें Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन फेरे लेने के दौरान काफी धीरे-धीरे चल रहे हैं. दूल्हा-दुल्हन को धीरे चलते हुए देखकर एक शख्स नाराज हो जाता है और फेरों के बीच में ही दुल्हन का हाथ पकड़कर उसे धक्का दे देता है.

दूल्हा-दुल्हन ले रहे थे फेरे, तभी एक शख्स ने दुल्हन का हाथ पकड़कर खींचा और कर दी ऐसी हरकत, लोग बोले- मजाक है क्या ? - देखें Video

दूल्हा-दुल्हन ले रहे थे फेरे, तभी एक शख्स ने दुल्हन का हाथ पकड़कर खींचा और कर दी ऐसी हरकत

शादी हमारे जीवन का एक सबसे खास मौका और सबसे खुशी का पल होता है. इस मौके पर हमारे सभी रिश्तेदार और दोस्त भी इकट्ठे होते हैं. शादी में बहुत सी रस्में निभाई जाती हैं, जिन्हें पूरा करने में काफी टाइम और कई दिन भी लग जाते हैं. इस मौके पर परिवार, दोस्त और रिश्तेदार सभी खुब जमकर मस्ती भी करते हैं, शादी के दौरान पूरे समय घर में मस्ती और खुशी का माहौल होता है. फिर चाहे वो हल्दी, मेंहदी, वरमाला या फिर सात फेरे की रस्म ही क्यों न हों, हर जगह लोग मस्ती और हंसी मजाक के मूड में ही रहते हैं.

देखें Video:

सोशल मीडिया पर अब एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन सात फेरे ले रहे हैं और वहां खड़े लोग मस्ती कर रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन फेरे लेने के दौरान काफी धीरे-धीरे चल रहे हैं. दूल्हा-दुल्हन को धीरे चलते हुए देखकर एक शख्स नाराज हो जाता है और फेरों के बीच में ही दुल्हन का हाथ पकड़कर उसे धक्का दे देता है. दुल्हन उसे पलटकर देखती है और फिर जोर से हंसने लगती है, दूल्हे को भी हंसी आ जाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों को ये वीडियो खूब पसंज आ रहा है और लोग इस वीडियो पर जमकर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 26 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, अरे हाथ तो पकड़ा ही नहीं एक दूसरे का. दूसरे यूजर ने लिखा, मजाक चल रहा है क्या.