विज्ञापन
Story ProgressBack

दूल्हे के साथ दुल्हन ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, स्टेज पर मच गया तहलका, देखते रह गए लोग

हाल ही में वायरल शादी से जुड़े इस वीडियो में एक दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में लड़की की एनर्जेटिक परफॉर्मेंस देखने लायक है.

Read Time: 2 mins
दूल्हे के साथ दुल्हन ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, स्टेज पर मच गया तहलका, देखते रह गए लोग

आजकल अपनी शादी में हर कोई कुछ ना कुछ स्पेशल करना चाहता है, जिसकी वजह से उनकी शादी यादगार बनी रहे. इसी वजह से सोशल मीडिया पर आए दिन शादी से जुड़ी एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होती रहती हैं, जिसमें लोग कुछ ना कुछ अतरंगी करते नजर आते हैं. कभी दुल्हन का डांस बहुत ही अजीब होता है, तो कभी उनकी एंट्री इतनी शानदार होती है कि हर कोई सोचने लगता है कि अब मैं भी ऐसे ही एंट्री करेंगे. अब ऐसी ही एक शादी की वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर ही डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में लड़की की एनर्जेटिक परफॉर्मेंस देखने लायक है, जिसे देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है.

यहां देखें वीडियो

दुल्हन का डांस हुआ वायरल

वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, यह शादी साउथ की है, जिसमें लड़की साउथ इंडियन ट्रेडिशनल आउटफिट में बहुत ही प्यारी लग रही है. उनका लुक बहुत ही खूबसूरत है. वीडियो में स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन अपने दोस्तों के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. दूल्हा फिर भी रुक-रुक कर डांस कर रहा है, लेकिन दुल्हन के लिबास में लड़की का डांस देखने लायक है. वो सारे स्टेप फॉलो करती नजर आ रही है, जिसकी वजह से हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं रुक रहा है.

एनर्जी की लोगों ने की तारीफ

इस पोस्ट पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. साउथ इंडियन गाना लोगों को समझ नहीं आ रहा है, लेकिन इसकी बीट बहुत ही शानदार है. एक यूजर ने लिखा, 'शानदार एनर्जी लेवल, एक बार फिर आपने प्रूफ कर दिया कि पर्सनालिटी मैटर नहीं करती है, हर इंसान में कोई ना कोई टैलेंट होता है.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'ब्राइड की शानदार परफॉर्मेंस.' एक ने लिखा, 'दुल्हन की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है.' हर कोई दुल्हन की तारीफ कर रहा है. सभी को उनका परफॉर्मेंस खूब पसंद आ रहा है.

ये Video भी देखें: Milind Deora ने बताया मुंबई उनके लिए कैसी है ? | NDTV Poll Curry With Kunal Vijayakar

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ऑटो वाले ने सरपट भगाया उल्टा ऑटो, देख हक्के-बक्के रह गए लोग, बोले- मान गए जनाब
दूल्हे के साथ दुल्हन ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, स्टेज पर मच गया तहलका, देखते रह गए लोग
महिला ने घर के बाहर Microwave का किया ऐसा इस्तेमाल, देखते ही देखते वायरल हो गया जुगाड़
Next Article
महिला ने घर के बाहर Microwave का किया ऐसा इस्तेमाल, देखते ही देखते वायरल हो गया जुगाड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;