पत्नी को ही भट्टी में भूनकर खा गया शख्स, 5 साल बाद सामने आया रूह कंपाने वाला सच

पहले तो शख्स ने पत्नी का क़त्ल किया, फिर उसके टुकड़े-टुकड़े कर शरीर के अंगों को भट्टी में भूना. इसके बाद प्लेट में सजाकर पत्नी के मांस का स्वाद चखा.

पत्नी को ही भट्टी में भूनकर खा गया शख्स, 5 साल बाद सामने आया रूह कंपाने वाला सच

इस खबर को सुनने के बाद कई लोग हैरत में पड़ गए.

नई दिल्ली:

दुनियाभर में पति-पत्नी (Husband-Wife) के रिश्ते को सबसे अनोखा माना जाता है. इस रिश्ते मे यूं तो रोजाना कोई न कोई अनबन होती ही रहती है, लेकिन फिर दोनों के बीच का प्रेम (Love) कम नहीं होता. लेकिन कई बार इस रिश्ते से जुड़ी ऐसी डरावनी कहानियां सामने आ जाती है. जिन्हें सुन हर कोई सहम जाता है. दरअसल एक शख्स अपनी पत्नी को भट्टी में भूनकर खा गया. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो इस शख्स ने इतनी हैवानियत दिखाई. आइए जानते हैं कि ये पूरा मामला है क्या.

असल में ये शख्स किसी और महिला से इश्क कर बैठा था. लेकिन राह में रोड़ा बनी हुई थी पत्नी. इसलिए इश्क में पागल शख्स ने अपनी पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए ये रास्ता अपनाया. Dailystar की रिपोर्ट के मुताबिक पहले तो शख्स ने पत्नी का क़त्ल किया, फिर उसके टुकड़े-टुकड़े कर शरीर के अंगों को भट्टी में भूना. इसके बाद प्लेट में सजाकर पत्नी के मांस का स्वाद चखा. ये दरिंदगी उसने इसलिए दिखाई ताकि वो पुलिस (Police) की गिरफ्त में ना आ सके. ये घटना ब्राजील (Brazil) की है. 

हालांकि ये शख्स अपनी पत्ती संग काफी अच्छी जिंदगी जी रहा था. लेकिन जब उसकी ज़िंदगी में कोई और आ गई तो उसे वो नासुर जैसी चुभने लगी. इसलिए उसने उसे मौत के घाट उतार दिया. पत्नी के लापता होने पर उसकी तलाश की गई और उसके घर के पास ही उसके कुछ अवशेष मिले. जिसके बाद पुलिस (Police) ने इस शख्स को अरेस्ट कर लिया. लेकिन ये शख्स पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था. दरअसल उसे 21 साल जेल की सज़ा सुना दी गई थी. ये वाकया साल 2017 का है.

ये भी पढ़ें: कपड़ों पर भी चढ़ने लगा अल्लू की फिल्म का रंग, बाजार में बिकने लगी पुष्पा प्रिंट वाली साड़ियां

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

5 साल बाद अब ब्राज़ीलियाई राज्य माटो ग्रोसो डो सुलु के कोरुम्बा में वो दोबारा पुलिस के हत्थे चढ़ गया. जब पुलिस ने इस अपराधी को दबोचा तब वो अपनी दूसरी पत्नी को ऑफिस से लेने जा रहा था. उसने अपनी पहचान एक इटालियन शख्स के रुप में बताई मगर वो इसे साबित नहीं कर सका. यहां पकड़े जाने पर उसकी पहचान उजागर हो गई. पकड़े जाने पर उसके पास गुनाह कबूल करने के अलावा उसके पास कोई दूसरा विकल्प नहीं था.