पूल में कूदने से डर रहा था बच्चा, पीछे खड़े लोगों ने कर दिया कुछ ऐसा और फिर... देखें VIDEO

यूं तो बच्चों की क्यूट और शरारती हरकतों  की कई वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. लेकिन इन दिनों एक बच्चे की वीडियो किसी खास वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है.

पूल में कूदने से डर रहा था बच्चा, पीछे खड़े लोगों ने कर दिया कुछ ऐसा और फिर... देखें VIDEO

पूल में कूदने से डर रहा था बच्चा.

नई दिल्ली:

यूं तो बच्चों की क्यूट और शरारती हरकतों के कई वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर छाए रहते हैं. लेकिन इन दिनों एक बच्चे का वीडियो किसी खास वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. दरअसल, वायरल वीडियो (Viral Video) में एक बच्चा पूल के डाइविंग प्लेटफॉर्म के किनारे पर खड़ा हुआ दिखाई दे रहा है, लेकिन वह पूल में कूदने से डरता है. तभी लोगों द्वारा की गई हौंसला अफज़ाई उसके अंदर हिम्मत और जोश पैदा कर देती है. 

वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं कि एक छोटा सा बच्चा पूल के किनारे डाइविंग प्लेटफॉर्म पर खड़े होकर पानी में कूदने की कोशिश कर रहा है. लेकिन उसे कूदने में डर लगता है. तभी बच्चे के पीछे खड़े हुए कुछ अजनबी लोग उसका हौंसला बढ़ाते हैं और कूदने के लिए प्रोत्साहित करते हैं. 

लोगों से मोटिवेट होकर नन्हा बच्चा पूल में कूदने की हिम्मत जूटा लेता है और आखिरकार पानी में छलांग मार लेता है. यह देखकर वहां खड़े सभी लोग तालियां बजाकर बच्चे को चियर करते हैं. 

यहां देखें वीडियो

इस वीडियो को GoodNewsCorrespondent नाम के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. अब तक इस पर 29 हजार से ज्यादा व्यूज़ आ चुके हैं. 

लोग वीडियो में मौजूद उन अजनबी लोगों की जमकर तारीफें कर रहे हैं, जिन्होंने बच्चे को अपने डर पर काबू पाकर पूल में कूदने के लिए प्रोत्साहित किया. 

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया, "क्या यह बेहतरीन नहीं होगा अगर हम अपने जीवन में हर रोज़ ऐसे लोगों को प्रोत्साहित करें. ट्विटर पर इस तरह का कंटेंट देखना मुझे पसंद है."

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "इस तरह के प्यार और प्रेरणा की हमें हर रोज जरूरत होती है."


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com