स्कूल का स्टेज, हवा में मूनवॉक करता लड़का, लोग बोले- ग्रेविटी कहां है

Boy Walking In Air: वायरल हो रहा ये वीडियो हैरान कर देने वाला है, जो भी ये वीडियो देख रहा है वो लड़के के चलने के स्टाइल को देखकर कमेंट कर रहा है.

स्कूल का स्टेज, हवा में मूनवॉक करता लड़का, लोग बोले- ग्रेविटी कहां है

ऐसा वॉक पहले नहीं देखा होगा, वायरल वीडियो देख लोग हैरान

क्या कोई हवा में चल सकता है? अब आप सोच में पड़ गए होंगे कि भला ऐसे कैसे हो सकता है, तो सच मानिए वायरल वीडियो देखकर आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा कि लड़के ने आखिर ऐसा किया तो किया कैसे. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये अतरंगी वीडियो वाकई कमाल का है. यही वजह है कि इसे वायरल होने में ज्यादा वक्त नहीं लगा. वीडियो में दिख रहा लड़का अपने यूनिक वॉकिंग स्टाइल की वजह से हर किसी का फेवरेट बन गया है. देखकर लगता है कि ये मूनवॉक कर रहा है पर रियल में ये कौन सा स्टाइल है, ये लोगों की दिलचस्पी का विषय बन गया है.

वीडियो में क्या है खास

वीडियो कोरिया का है. यहां एक लड़का स्कूल यूनिफॉर्म में दिख रहा है. वो स्टेज पर अपने टीचर के पास जाता है, लेकिन टीचर उसे फिर से चलकर आने को कहते हैं तो वो समझ जाता है कि उनका इशारा किस तरफ है. फिर लड़का ऐसा मूनवॉक करता है कि उसके पैर स्टेज पर पड़ते ही नहीं. हर तरफ तालियां बजने लगती हैं.

यहां देखें वीडियो

किसने किया शेयर

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर lee_w317 अकाउंट से शेयर किया गया था. इसका कैप्शन कोरियन भाषा में है. 9 जनवरी को पोस्ट किए गए इस वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

लोगों की प्रतिक्रिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो देखने वाले लोग कमेंट में लड़के की तारीफ करते नहीं थक रहे. एक यूजर ने लिखा, केवल एक सवाल..ग्रेविटी कहां है? दूसरे यूजर ने लिखा, लड़के ने मैजिकल मूवमेंट किया है. लोग इस लड़के की तारीफ करते नहीं थक रहे. एक अन्य ने लिखा, वंडरफुल, एक्सीलेंट, अमेजिंग एंड सो ब्यूटीफुल. लाइक और कमेंट्स का सिलसिला जारी है.