विज्ञापन

उर्फी को टक्कर देने आया ये लड़का, फैशन देख लगेगा 440 वोल्ट का झटका

इंटरनेट पर एक लड़के का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिन्हें इन दिनों सोशल मीडिया की दुनिया का उर्फी जावेद कहा जा रहा है. वीडियो देख चुके लोग मजेदार कमेंट्स करते हुए जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

उर्फी को टक्कर देने आया ये लड़का, फैशन देख लगेगा 440 वोल्ट का झटका
अजब-गजब ड्रेस पहन कर लड़के ने सभी को चौंकाया

Viral fashion video: सोशल मीडिया पर हो रही कमाई को देखकर लोग इतना चौंधिया गए हैं कि फेमस होने और रील पर लाइक बटोरने के लिए वो किसी भी हद तक जा चुके हैं. जहां एक तरफ लड़कियां रिवीलिंग ड्रेस में सोशल मीडिया पर उधम मचा रही हैं, तो वहीं अब लड़कों को लड़की बनने का शौक चढ़ा पड़ा है. हाल ये है कि सोशल मीडिया पर लड़के-लड़कियां बनकर खूब पैसा छाप (कमा) रहे हैं. इन्हीं में से एक लड़के का वीडियो इन दिनों लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, जो लड़की की ड्रेस पहनकर आए दिन वीडियो शेयर करता रहता है, जिन्हें इन दिनों सोशल मीडिया की दुनिया का उर्फी जावेद कहा जा रहा है. यह लड़का वीडियो में उर्फी की तरह अलग-अलग चीजों की अजीबो-गरीब ड्रेस बनाकर पहनता नजर आ रहा है और फिर रील बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने फॉलोअर्स का जमकर प्यार बटोर रहा है.

यहां देखें वीडियो

उर्फी जावेद को टक्कर दे रहा ये लड़का (Boy Dress Like Urfi Javed)

रवि सागर नाम के इस लड़के ने हद ही कर दी है. पहले तो इसने बोरा काटकर मिनी ड्रेस बनाई और फिर खुद ही इसे पहनकर कैमरे के सामने मटकने लगा. इतना ही नहीं, उर्फी जावेद को पीछे छोड़ते हुए इसने संतूर साबुन की ऐसी रिवीलिंग ड्रेस बनाई कि सोशल मीडिया पर इसे खूब तालियां मिलीं. इसके बाद इसकी तीसरी यूनिक ड्रेस की बात करें, तो यह लड़का प्लास्टिक की रस्सी वाली खाट लाया और फिर उसके आगे घूमा.

एकाएक खाट की प्लास्टिक वाली पूरी रस्सी इसके बदन पर झालर वाली मिनी ड्रेस में नजर आई और उधर खाट खाली पड़ गई. अब इन तीनों वीडियो पर इस लड़के को खूब प्यार मिल रहा है. हालांकि, इक्का-दुक्का लोग इसे ट्रोल भी कर रहे हैं.

अजीबो-गरीब ड्रेस पर ट्रोल हुआ लड़का (Boy Dance Viral Video)

इन वीडियो पर अब मिले-जुले कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'ग्रेट भाई, तुमने उर्फी को बीट कर दिया. एक और यूजर ने लिखा, 'मेरे भाई के फैशन के सामने उर्फी का फैशन भी फेल है'. एक और यूजर ने लिखा, 'बहुत मेहनत करते हो यार'. एक और यूजर ने लिखा, 'उर्फी जावेद के पेट पर क्यों लात मार रहे हो? एक और यूजर ने लिखा, 'क्या गजब का टैलेंट है भाई'. वहीं, कुछ ऐसे भी जो इस लड़के की ड्रेस पर अनाप-शनाप कमेंट्स पोस्ट कर रहे हैं. इसमें एक यूजर ने लिखा, 'यह सब बकवास है, कुछ और कर भाई'. एक और ने लिखा, 'यह सब करने में शर्म नहीं आती क्या? बता दें, अपनी अजीबोगरीब ड्रेस पर यह लड़का ट्रोल कम और लाइक ज्यादा बटोर रहा है.

ये भी देखें:- Zoo में आज भौंकने लगे पांडा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
प्रेम की अनोखी मिसाल...गाय को छुड़ाने के लिए बैल करता रहा गाड़ी का पीछा, वीडियो देख लोगों की आंखों से छलक पड़े आंसू
उर्फी को टक्कर देने आया ये लड़का, फैशन देख लगेगा 440 वोल्ट का झटका
खूंखार तेंदुए को नचाती दिखी रत्तीभर की गिलहरी, देख लोग बोल- क्या लैपर्ड बनेगा रे तू..
Next Article
खूंखार तेंदुए को नचाती दिखी रत्तीभर की गिलहरी, देख लोग बोल- क्या लैपर्ड बनेगा रे तू..
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com