लड़के ने किया Attack, तो लड़की ने एक ही वार में कर दिया चित, IPS बोला - 'सौ सुनार की, एक लुहार की' - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर लड़के और लड़कियों (Boys Vs Girls) के बीच लड़ाई का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. लड़के ने अटैक किया, तो लड़की ने एक ही वार में उसको चित कर दिया.

लड़के ने किया Attack, तो लड़की ने एक ही वार में कर दिया चित, IPS बोला - 'सौ सुनार की, एक लुहार की' - देखें Video

लड़के ने किया Attack, तो लड़की ने एक ही वार में कर दिया चित - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर लड़के और लड़कियों (Boys Vs Girls) के बीच लड़ाई का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. जो लोग मानते हैं कि लड़कियों से ज्यादा लड़के ताकतवर होते हैं, तो उनको यह वीडियो हैरान कर सकता है. लड़के ने अटैक किया, तो लड़की ने एक ही वार में उसको चित कर दिया. आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा (IPS Officer Rupin Sharma) ने वीडियो शेयर करते हुए पॉवरफुल मैसेज लिखा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टंट करते हुए लड़का लड़की पर वार करता है. लड़की उसके वार को हाथ से रोकती है और पलटवार करते हुए उसको चित कर देती है. दूसरे सीन में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला. लड़को का एक ग्रुप लड़कियों के ग्रुप के सामने स्टंट करता है जिस पर लड़कियों ने कुछ ऐसा किया, जिस पर आईपीएस मुरीद हो गए.

आईपीएस रुपिन शर्मा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ब्वायज वर्सेस गर्ल्स? सेल्फ डिफेंस... सौ सुनार की, एक लुहार की.'

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 14 जून को शेयर किया है, जिसके अब तक हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 200 से ज्यादा लाइक्स और कई रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आया. कमेंट सेक्शन में लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com