कर्मचारियों पर आया ऐसा गुस्सा की बॉस ने ऑफिस से बाहर फिंकवा दी कुर्सियां, लोगों ने पूछा- क्या ऐसे बढ़ेगी प्रोडेक्टिविटी

सोशल मीडिया पर एक क्लिप वायरल हो रही है, जिसे देखकर ये समझा जा सकता है कि ये बॉस किस शिद्दत से अपनी कंपनी की प्रोडक्टिविटी बढ़ाना चाहता है. जिसकी खातिर वो अपने कर्मचारियों पर ऐसी सख्ती कर बैठा जिसके बाद सोशल मीडिया पर आलोचना का शिकार हो रहा है.

कर्मचारियों पर आया ऐसा गुस्सा की बॉस ने ऑफिस से बाहर फिंकवा दी कुर्सियां, लोगों ने पूछा- क्या ऐसे बढ़ेगी प्रोडेक्टिविटी

सोशल मीडिया पर नेटिजंस के गुस्से का शिकार हो रहा है ये बॉस

अपनी कंपनी की ग्रोथ और प्रोडेक्टिविटी बढ़ाने के लिए मैनेजमेंट क्या-क्या तरीके अपना सकते हैं. इसकी एक बानगी सोशल मीडिया पर साफ दिखाई दे रही है. सोशल मीडिया पर एक क्लिप वायरल हो रही है, जिसे देखकर ये समझा जा सकता है कि, ये बॉस किस शिद्दत से अपनी कंपनी की प्रोडक्टिविटी बढ़ाना चाहता है, जिसकी खातिर वो अपने कर्मचारियों पर ऐसी सख्ती कर बैठा, जिसके बाद सोशल मीडिया पर आलोचना का शिकार हो रहा है. आप भी जानिए किस कदर इस बॉस ने अपने कर्मचारियों पर सख्ती बरती और किस तरह क्रिटिसाइज हुआ.

यहां देखें पोस्ट

Owners throw out all the chairs in store because they don't want employees to sit down
by u/m_zayd in antiwork

कुर्सी को किया बाहर

रेडिट नाम की साइट पर इस कुर्सी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोहे की इस पुरानी कुर्सी पर एक पर्ची चिपकी हुई है, जिसे गौर से पढ़ेंगे तो पता चलेगा कि, उस पर क्या लिखा है. उस कुर्सी पर लिखा है कि, ये कुर्सी कर्मचारियों के इस्तेमाल के लिए नहीं है, जिसने ये कुर्सी की पिक शेयर की है, उसने ये भी बताया है कि, बॉस ने दफ्तर की सारी कुर्सियां इसी तरह का नोट लगा कर बाहर कर दीं, ताकि सभी कर्मचारी खड़े-खड़े काम करें. इस सख्ती के साथ बॉस की सोच ये है कि, कर्मचारी खड़े-खड़े काम करेंगे, तो कंपनी की प्रोडेक्टिविटी भी बढ़ेगी. बॉस की सख्ती की गवाही देती ये कुर्सी इस कदर वायरल हुई कि, इसे कुछ ही घंटों में 15 हजार से ज्यादा लोगों ने देख डाला.

लोगों ने जताई नाराजगी

इस मामले पर कुछ लोगों ने नाराजगी भी जाहिर की है. एक यूजर ने पूछा कि, 'कर्मचारियों के ब्रेक की शर्त पर प्रोडक्टिविटी बढ़ाने की बात क्यों.' एक यूजर ने चुटकी लेते हुए कमेंट किया कि, 'प्रोडक्टिविटी बढ़ाने का नहीं घटाने का समय है. ये इंसानियत नहीं है. इस तरह की सख्ती करने वालों पर कार्रवाई होनी चाहिए.'

ये भी देखें- सारा अली खान ने पैपराजी के साथ की गपशप, जरा हटके जरा बचके देखने का किया अनुरोध

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com