आंखों पर पट्टी बांध, घूमती हुई बोतल पर शख्स ने लगाया निशाना, नेटिजन्स बोले- ओलंपिक गए तो गोल्ड पक्का

वीडियो में एक शख्स बिना देखे एकदम सटीक निशाना लगाते नजर आ रहा है. इस वीडियो को अब तक 18 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

आंखों पर पट्टी बांध, घूमती हुई बोतल पर शख्स ने लगाया निशाना, नेटिजन्स बोले- ओलंपिक गए तो गोल्ड पक्का

बिना देखे कमाल के निशाने लगाता है ये शख्स, मिलियन बार देखा जा चुका है वीडियो

अपने देश में हुनरबाजों की कोई कमी नहीं है, वहीं सोशल मीडिया इन हुनरबाजों को सही मंच दे रहा है. हाल में एक ऐसे ही हुनरबाज का वीडियो सामने आ रहा है, जिनकी निशानेबाजी देखकर आप भी दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे. वीडियो में एक शख्स बिना निशाने को देखे एकदम सटीक निशाना लगाते नजर आ रहा है. वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर भी लोग दंग हैं. वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और इसे 18 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

यहां देखें वीडियो

आंखों पर पट्टी बांध लगाया निशाना

यूट्यूब शॉट्स पर शेयर हुए वीडियो में एक शख्स अपनी आंखों पर पट्टी बांधे निशाना लगाता नजर आ रहा है. इस शख्स ने आंखों में पट्टी बांधकर अपने चेहरे को भी घुमा रखा है, यानी ये निशाने को बिल्कुल भी देख नहीं पा रहे. बात यहीं खत्म नहीं होती, जिस बोतल पर वे निशाना लगाते हैं, वो स्थिर भी नहीं बल्कि एक साइकिल के पहिए में लगी है और लगातार रोटेट होती दिखती है. इस घूमती हुई बोतल पर ये शख्स आंख पर पट्टी बांधकर निशाना लगाता दिखाई दे रहा है.

लोगों ने कहा- ओलंपिक में जाना चाहिए इन्हें

वीडियो को 18 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और लोग इस शख्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, भाई को ओलंपिक में भेजना चाहिए, गोल्ड मेडल पक्का है. वहीं दूसरे ने लिखा, वाह क्या बात है, पृथ्वीराज चौहान के जैसी निशानेबाजी. तीसरे ने लिखा, भाईजी इस महान प्रयासों निशानेबाजी को बच्चों को जरूर सिखाया जाना चाहिए. एक अन्य ने लिखा, आज के दौर के अर्जुन हैं ये.

ये भी देखें- श्रद्धा कपूर रविवार की रात अपने स्टाइलिश अंदाज में आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com