अजीबोगरीब जीव को देख कन्फ्यूज़ हुए लोग, फिर पता चला कुछ ऐसा, कोई भी नहीं कर पाया यकीन

वीडियो में एक चींटीखोर को एक पेड़ की छाल पर कुछ भोजन खोजने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है. हालांकि, एक नज़र में ऐसा लगता है कि जानवर के एक के बजाय दो सिर हैं.

अजीबोगरीब जीव को देख कन्फ्यूज़ हुए लोग, फिर पता चला कुछ ऐसा, कोई भी नहीं कर पाया यकीन

प्रकृति ऐसे प्राणियों से भरी पड़ी है जो किसी को भी हैरान कर सकते हैं. फिर चाहे यह एक रंगीन पक्षी हो या एक अजीब दिखने वाला कीड़ा, इंटरनेट पर ऐसे कई वीडियो हैं जो किसी को भी हैरान कर सकते हैं. लेकिन, अभी आपको एक एंटीटर (anteater) का यह वीडियो देखना चाहिए जिसने ट्विटर को बेहद हैरान कर दिया है.

फिगेन द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में एक चींटीखोर को एक पेड़ की छाल पर कुछ भोजन खोजने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है. हालांकि, एक नज़र में ऐसा लगता है कि जानवर के एक के बजाय दो सिर हैं. ऐसा लगता है कि जानवर में किसी प्रकार का विशेष अनुवांशिक उत्परिवर्तन है जिसने एक अतिरिक्त सिर विकसित किया है.

देखें Video:

अगर आप वीडियो से हैरान हैं, तो चिंता न करें क्योंकि ऐसा सोचने वाले आप अकेले नहीं हैं. कई अन्य लोग भी थे जो जानवर को देख हैरान थे. दिलचस्प बात यह है कि एक एंटीटर का अगला पंजा रक्षा उद्देश्यों के लिए सिर जैसा दिखता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "वाह, यह पूरी तरह से अद्वितीय है," दूसरे ने लिखा, "मुझे अपनी आँखों पर अभी तक विश्वास नहीं हो रहा है." तीसरे ने कहा,"यह पूरी तरह से अच्छा है, ऐसा कुछ भी कभी नहीं देखा."