विज्ञापन
This Article is From Feb 15, 2022

रेलवे क्रॉसिंग पर बाइक के उड़े परखच्चे, वीडियो में देखें कैसे बचा बाइक सवार शख्स

रेलवे क्रॉसिंग (Railway Crossing) पर हमेशा लोगों को चौकन्ना रहने की हिदायतें दी जाती रहती है. मगर फिर भी कई बार लोग ऐसी हरकत कर देते हैं, जिससे उनकी जान पर बन आती है. इस वीडियो (Video) में एक शख्स ऐसी ही बेवकूफी करते हुए देखा जा सकता है.

रेलवे क्रॉसिंग पर बाइक के उड़े परखच्चे, वीडियो में देखें कैसे बचा बाइक सवार शख्स
इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है.
नई दिल्ली:

रेलवे प्लेटफॉर्म (Railway Platform) या क्रॉसिंग पर रोजाना कोई न कोई दिल दहला देने वाली घटनाएं घटती रहती है. इसलिए हमेशा लोगों को चौकन्ना रहने की हिदायतें दी जाती रहती है. मगर फिर भी कई बार लोग ऐसी हरकत कर देते हैं, जिससे उनकी जान पर बन आती है. यही वजह है कि रेलवे प्लेटफॉर्म या क्रॉसिंग पर अक्सर यात्री (Passengers) हादसे का शिकार होते हैं. अब एक ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जो किसी को भी डरा सकता है.

सोशल मीडिया (Social Media) पर जो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. उसमें देखा जा सकता है कि कैसे ट्रेन की चपेट में आने से बाइक सवार बाल-बाल बच जाता है. कुछ फीट की दूरी से ट्रेन (Train) बाइक (Bike) के परखच्चे उड़ाते हुए निकल जाती है. तेज रफ्तार ट्रेन (Train) की चपेट में आने से उसकी बाइक पूरी तरह से चकनाचूर हो गई. बताया जा रहा है कि ये वीडियो मुंबई का है. हालांकि हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो-

अब इस घटना का वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जैसे ही इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया वैसे ही लोगों ने तेजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक शख्स ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि मेरे ख्याल से ये वीडियो हर किसी के लिए चेतावनी से कम नहीं. वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा कि रेलवे ट्रैक के आसपास की गई हल्की सी गलती का नतीजा कितना खतरनाक हो सकता है, ये वीडियो देख हर किसी को समझ आ जाएगा.

ये भी पढ़ें: ये है पानी का जादूगर, नल के पानी से दिन बना दिया, वीडियो देखकर आप भी दंग हो जाएंगे

सोशल मीडिया पर ये वीडियो @rajtoday नाम के ट्विटर से शेयर किया है. ऐसी ही एक घटना पिछले साल भी घटी थी जब ट्रेन ने बाइक (Bike) के परखच्चे उड़ा दिए थे और बाइक सवार की जान बच गई थी. आपको बता दें कि ऐसे वीडियोज (Videos) अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट होते किए जाते रहते हैं, जो कि इंटरनेट की दुनिया में जमकर वायरल होते रहते हैं.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
दहाड़ने की कोशिश कर रहा था शेर शावक, फिर शेरनी ने जो किया, बार-बार देखेंगे आप, Video ने जीता दिल
रेलवे क्रॉसिंग पर बाइक के उड़े परखच्चे, वीडियो में देखें कैसे बचा बाइक सवार शख्स
इस भारतीय सांड की वजह से ब्राजील के दूध उत्पादन में आई बड़ी क्रांति, 1960 में भावनगर के राजा ने दिया था ये खास तोहफा
Next Article
इस भारतीय सांड की वजह से ब्राजील के दूध उत्पादन में आई बड़ी क्रांति, 1960 में भावनगर के राजा ने दिया था ये खास तोहफा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com