पहाड़ियों पर बाइक से जा रहा था शख्स, तभी सामने आ गए 3 भालू, आदमी को देख किया कुछ ऐसा...देखें VIDEO

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं. वे अक्सर ही अपने ट्विटर हैंडल पर बहुत ही दिलचस्प और इंटरेस्टिंग वीडियो शेयर करते रहते हैं.

पहाड़ियों पर बाइक से जा रहा था शख्स, तभी सामने आ गए 3 भालू, आदमी को देख किया कुछ ऐसा...देखें VIDEO

पहाड़ियों पर बाइक से जा रहा था शख्स, तभी सामने आ गए 3 भालू.

नई दिल्ली:

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं. वे अक्सर ही अपने ट्विटर हैंडल पर बहुत ही दिलचस्प और इंटरेस्टिंग वीडियो शेयर करते रहते हैं. इस बार उन्होंने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें कुछ भालू नजर आ रहे हैं. लोग इस वीडियो पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ऊंची पहाड़ियों पर बाइक पर सवार होकर जा रहा है. पहाड़ी पर रास्ता बहुत पतला है. तभी कुछ आगे चलने पर उसे सड़क पर कई सारे भालू दिखाई देते हैं. भालू देखकर लड़का अपनी बाइक रोक कर सड़क पर ही रुक जाता है.

सड़क पर दिखाई दे रहे तीन भालूओं में से एक भालू बाइक वाले को घूर-घूर कर देखता है और फिर अचानक तेज़ी से उसकी तरफ भागता हुआ आता है. अब इसके बाद आगे क्या हुआ यह कहना मुश्किल है, क्योंकि वीडियो यही पर खत्म हो जाता है. 

यहां देखें VIDEO


इस वीडियो को देखने के बाद लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ को यह वीडियो अच्छा लग रहा है तो कुछ को डरावना. 


एक एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, "मेरे भाई जंगल तो इन्ही का है, हमारी सभ्यता ने इनका खाना दाना पानी बसेरा सब छीन लिया है, नष्ट कर दिया है. ये जानवर बेचारे 'बहशी' नहीं है. ये थोड़े से बचे जानवर तो 'इन्सान' से डर कर दूर छिपककर रहते हैं, इन पर दया करो, इन्हें इनके 'हाल' पर छोड़ दो, ये तुम्हें दुआ देंगें."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, एक अन्य यूज़र ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "मुझे नहीं पता कि पीछा करने के बाद क्या होता है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि आप एक और ट्वीट साझा करेंगे. आदमी और भालू सुरक्षित हैं या नहीं. हर जीवन महत्वपूर्ण है."