बिहार की बेटी सीमा को मिला दूसरा पैर, अब दोनों पैरों से दुनिया जीतेगी

पिछले कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक लड़की 1 पैर से स्कूल जा रही थी. इस वीडियो के आने के बाद लोगों ने इस बच्ची की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए. इस बच्ची का नाम सीमा है.

बिहार की बेटी सीमा को मिला दूसरा पैर, अब दोनों पैरों से दुनिया जीतेगी

पिछले कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक लड़की 1 पैर से स्कूल जा रही थी. इस वीडियो के आने के बाद लोगों ने इस बच्ची की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए. इस बच्ची का नाम सीमा है. ये बिहार के जमुई जिले की रहने वाली है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो होने के बाद राहत की खबर ये है कि इस बच्ची को दूसरा कृत्रिम पैर भी मिल गया है. इसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

देखें तस्वीर

तस्वीर में देखा जा सकता है कि सीमा अपने दोनों पैरों पर खड़ी है. उसके चेहरे पर खुशी देखी जा सकती है. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर बहुत ही ज्यादा वायरल हो रही है. लोगों को ये तस्वीर बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही है. वायरल हो रही इस फोटो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वायरल हो रही तस्वीर को सोशल मीडिया पर @UtkarshSingh_ नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. लोग इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक यूज़र ने कहा- बच्ची को दूसरा पंख मिल गया है, अब वो आसमान में उड़ेगी. वहीं एक अन्य यूज़र ने कहा है कि बच्ची की मेहनत और पढ़ने की जज्बा को देखने के बाद लोगों ने दिल खोल कर मदद की है.