बेंगलुरु के यशवंतपुर रेलवे स्टेशन का हो रहा मेकओवर, होंगी वर्ल्ड क्लास सुविधाएं, लोग बोले- पहले बेसिक सुविधाएं तो दीजिए

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने बताया है कि 377 करोड़ रुपए के इंवेस्टमेंट से यशवंतपुर रेलवे स्टेशन पर वर्ल्ड क्लास सुविधाओं से लैस किया जाएगा.

बेंगलुरु के यशवंतपुर रेलवे स्टेशन का हो रहा मेकओवर, होंगी वर्ल्ड क्लास सुविधाएं, लोग बोले- पहले बेसिक सुविधाएं तो दीजिए

बेंगलुरु के यशवंतपुर रेलवे स्टेशन का हो रहा मेकओवर

बेंगलुरु के यशवंतपुर रेलवे स्टेशन का कायाकल्प होने वाला है. आने वाले 20 से 30 साल में इस स्टेशन पर ट्रैफिक काफी बढ़ सकता है और इसके लिए अभी से तैयारियां शुरू हो गई है. रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने बताया है कि 377 करोड़ रुपए के इंवेस्टमेंट से यशवंतपुर रेलवे स्टेशन पर वर्ल्ड क्लास सुविधाओं से लैस किया जाएगा. लेकिन सोशल मीडिया पर इस खबर के सामने आने पर लोग थोड़े नाराज नजर आ रहे हैं और उनका कहना है कि पहले बेसिक सुविधाओं पर तो ध्यान दिया जाए.

@MagnifyIndia1 अकाउंट से ट्विटर पर शेयर किए गए पोस्ट में कहा गया है कि अपग्रेडेड यशवंतपुर स्टेशन ट्रांसपोटेशन हब बनने के लिए तैयार है. इस स्टेशन पर सबअर्बन, मेन लाइन रेलवे और मेट्रो सभी की सुविधा एक साथ होगी. यात्रियों के बेहतरीन अनुभव के लिए नए डिजाइन में स्टेशन को फैमिली फ्रेंडली बनाने के लिए  रूफ प्लाजा बनाया जाएगा. रूफ प्लाजा में बच्चों के लिए प्ले एरिया होगा. इसके साथ ही स्टेशन पर शॉपिंग एरिया की भी सुविधा होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्स (ट्विटर) पर दो दिन पहले शेयर किए गए इस पोस्ट को हजारों लोगों ने देखा है. जहां इस फैसले का स्वागत किया है वहीं स्टेशनों पर सुविधाओं की कमी का सवाल भी उठाया है. एक यूजर ने लिखा-सर प्लीज बारिश के मौसम में स्टेशनों पर विजिट करें. वहां लोगों के लिए बारिश से बचने तक की सुविधा नहीं है. एक अन्य यूजर ने लिखा-ठीक है पर पहले बेसिक सुविधाओं जैसे वर्किंग एस्केलेटर, मेट्रो स्टेशन के लिए फुट ब्रिज पर भी ध्यान देना जरूरी है. एक अन्य यूजर ने लिखा-प्लीज जितनी जल्दी हो सके उतना जल्दी पूरा करने की कोशिश करें क्योंकि बनाए जाने के समय लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा.