भालू ने जबरदस्त अंदाज में किया 'Pole Dance', खंभे से चिपककर ऐसे मटकाने लगा कमर... देखें Video

एक भालू (Bear) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. एक भालू कंभे से चिपककर अपनी पीठ खुजा रहा था. लेकिन लोगों ने इसको परफेक्ट पोल डांस बताया.

भालू ने जबरदस्त अंदाज में किया 'Pole Dance', खंभे से चिपककर ऐसे मटकाने लगा कमर... देखें Video

भालू ने जबरदस्त अंदाज में किया 'Pole Dance', ऐसे मटकाई कमर... देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर जानवरों के फनी वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं. इस बार एक भालू (Bear) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. एक भालू कंभे से चिपककर अपनी पीठ खुजा रहा था. लेकिन लोगों ने इसको परफेक्ट पोल डांस बताया. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस की ऑफिसर सुधा रमन ने शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि भालू खंभे से चिपकता है और अपनी कमर मटकाने लगता है. 13 सेकंड का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. ट्विटर पर इसको परफेक्ट पोल डांस बता रहे हैं तो कुछ माइकल जैक्सन से कंपेयर कर रहे हैं. 

सुधा रमन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'क्या आपने कभी भालू का पोल डांस देखा है? लेकिन ये डांसिंग वीडियो नहीं है. आमतौर पर नर भालू अपनी गंध छोड़ने के लिए पेड़ों और डंडों के ऊपर अपनी पीठ रगड़ते हैं. यह उनके क्षेत्र को चिह्नित करने के लिए एक व्यवहार है. प्रजनन के मौसम के दौरान अधिक बार. माताएं शावक को ऐसा करने के लिए प्रशिक्षित करती हैं.' 

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 31 मई को शेयर किया था, जिसके अब तक 8 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 400 से ज्यादा लाइक्स और 70 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com