विज्ञापन
Story ProgressBack

चाय के ये स्टॉल्स देख आप भी हो जाएंगे कंफ्यूज, देखते ही लोग बोले- पिएं तो पिएं कैसे?

इन दिनों इंटरनेट पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें एक टपरी का नाम 'चरित्रवान चाय' है, तो वहीं दूसरी टपरी का नाम 'बदनाम चाय' है.

Read Time: 3 mins
चाय के ये स्टॉल्स देख आप भी हो जाएंगे कंफ्यूज, देखते ही लोग बोले- पिएं तो पिएं कैसे?
'चरित्रवान' और 'बदनाम' चाय के बीच सोशल मीडिया पर बटीं पब्लिक

लगभग सभी भारतीय घरों में सुबह की शुरुआत एक कप चाय के साथ ही होती है. चाय लवर्स के हर समस्या का हल गर्मा गर्म चाय की एक प्याली से हो जाता है. मन खराब हो या तबीयत सब को ठीक करने में चाय सबसे असरदार लगती है. एक चुस्की लेते ही जैसे सारी थकान और परेशानी छूमंतर हो जाती है. हालांकि, सोशल मीडिया पर इन दिनों चाय परेशानी का सबब बना हुआ है. दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें एक टपरी का नाम 'चरित्रवान चाय' है, तो वहीं दूसरी टपरी का नाम 'बदनाम चाय' है. 'चरित्रवान' और 'बदनाम' चाय को लेकर सोशल मीडिया दो खेमों में बट गया है. कई यूजर्स दोनों टपरियों में से किसी में भी चाय नहीं पीने की सलाह दे रहे हैं. वहीं कुछ लोग घर पर बनी चाय को बेस्ट बता रहे हैं.

'चरित्रवान' और 'बदनाम' चाय

लोगों को ही नहीं बल्कि अब चाय को भी जज किया जा रहा है. इंस्टाग्राम पर इन दिनों दो चाय की टपरियों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक-दूसरे के बगल में लगे दो टी स्टॉल्स नजर आ रहे हैं. एक टपरी पर 'चरित्रवान' तो दूसरी पर 'बदनाम' चाय का बोर्ड लगा हुआ है. चाय टपरियों के इस अजूबे नाम को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स खूब गुदगुदा रहे हैं. 'मोहनगुप्ता272' नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए गए इस पोस्ट को अब तक 1.8 मीलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 17 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वहीं, 59 हजार से ज्यादा बार इस वीडियो को अन्य यूजर्स के साथ शेयर किया गया है.

यहां देखें वीडियो

दो खेमे में बंटे यूजर्स

वायरल वीडियो में नजर आ रहे अजीबोगरीब नाम के दोनों टी स्टॉल्स को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के विचार आपस में बंटे हुए नजर आ रहे हैं. कुछ यूजर्स चाय नहीं पीना और दोनों में से किसी भी टपरी में जाने से बेहतर बता रहे हैं. वहीं अन्य यूजर्स घर पर ही चाय पीने की सलाह दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर मजेदार कमेंट करते हुए लिखा, "इंसान को अपनी फितरत पता हो तो चाय का असर नहीं होगा." दूसरे यूजर ने लिखा, "मेरी सलाह है इज्जत ढक कर घर की चाय पी लो." एक अन्य यूजर ने रोचक तरीके से दोनों चाय के बीच का अंतर बताते हुए लिखा, "बदनाम चाय के साथ सिगरेट मिलती है और चरित्रवान के साथ बिस्कुट."

ये Video भी देखें:

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
दादी ने 95 साल की उम्र में किया ऐसा खूबसूरत डांस, परफॉर्मेंस देख मंत्रमुग्ध हुए लोग, बोले- इससे अद्भुत कुछ नहीं
चाय के ये स्टॉल्स देख आप भी हो जाएंगे कंफ्यूज, देखते ही लोग बोले- पिएं तो पिएं कैसे?
हमारे बीच ही छिपकर रहते हैं एलियंस, इंसानों की तरह ही आते हैं नजर, चौंकाने वाली है दूसरी दुनिया से जुड़ी ये स्टडी
Next Article
हमारे बीच ही छिपकर रहते हैं एलियंस, इंसानों की तरह ही आते हैं नजर, चौंकाने वाली है दूसरी दुनिया से जुड़ी ये स्टडी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;