बचपन का प्यार वाले सहदेव का नया Video आया सामने, नोरा फतेही के गाने पर मचाया धमाल

गुलाबी जैकेट और डेनिम पहने सहदेव ने नोरा फतेही के डांस मेरी रानी गाने पर पहली बार डांस किया है, इस गाने को गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने गाया है.

बचपन का प्यार वाले सहदेव का नया Video आया सामने, नोरा फतेही के गाने पर मचाया धमाल

बचपन का प्यार वाले सहदेव का नया Video आया सामने

बचपन का प्यार (Bachpan Ka Pyaar) बॉय सहदेव दिरदो (Sahdev Dirdo) का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सहदेव, नोरा फतेही (Nora Fatehi) के गाने डांस मेरी रानी (Dance Meri Rani) पर डांस करते हुए दिखाई द रह हैं. वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है. इस छोटी से क्लिप को उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया था और अब तक इसे करीब 65 हजार बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को पिछले हफ्ते शेयर किया गया था.

गुलाबी जैकेट और डेनिम पहने सहदेव ने नोरा फतेही के डांस मेरी रानी गाने पर पहली बार डांस किया है, इस गाने को गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने गाया है. बता दें कि छत्तीसगढ़ का ये 10 साल का लड़का सहदेव दिरदो अपने वायरल गाने बचपन का प्यार गाकर इंटरनेट सेंसेशन बन गया.

देखें Video:

सहदेव दिरदो का वायरल बचपन का प्यार वीडियो पिछले साल जुलाई में इंटरनेट पर सामने आया था. बादशाह द्वारा इंस्टाग्राम पर गाने का रीमिक्स पोस्ट करने के बाद वायरल गाने की चर्चा इंटरनेट पर शुरू हो गई. बाद में अगस्त में, उन्होंने सहयोग किया और बचपन का प्यार रीमिक्स वर्जन का पूर्ण संस्करण रिलीज किया.

ये भी पढ़ें-

Poll of Exit Polls: पंजाब में AAP की बल्ले-बल्ले, UP में BJP की सत्ता बरकरार रहने के आसार, देखें - शेष राज्यों में किसे मिल सकती है गद्दी?

तेंदुए ने मचाया तहलका, गली में लगा रहा था दौड़, पीछे-पीछे भाग रहे थे लोग और फिर... - देखें Video

सड़क पर बीचोबीच आकर फैल गया अजगर, पहले कभी नहीं देखा होगा ऐसा मंजर, Video देख उड़ जाएंगे होश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इशारों इशारों में : एग्ज़िट पोल छोड़िए, ‘नाराज़गी' वोट बैंक किधर जा रहा है?