इस छोटे बच्चे ने सहदेव दिर्दो के गाने को गाया इस अंदाज में, लोग बोले- असली 'बचपन का प्यार' तो इसे है भाई

इस वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है, जिसमें एक छोटा बच्चा सहदेव दिर्दो के गाने 'बचपन का प्यार' को अपने ही अलग अंदाज में गा रहा है.

इस छोटे बच्चे ने सहदेव दिर्दो के गाने को गाया इस अंदाज में, लोग बोले- असली 'बचपन का प्यार' तो इसे है भाई

इस छोटे बच्चे का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहां आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. आपने अभी तक न जाने कितने ही सिंगिंग और डांसिंग वीडियोज देखे होंगे. रानू मंडल का गाना हो या सहदेव दिर्दो का 'बचपन का प्यार', इन दोनों को ही लोगों ने दुनियाभर में वायरल कर दिया था. ऐसे में एक और वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है, जिसमें एक छोटा बच्चा सहदेव दिर्दो के गाने 'बचपन का प्यार' को अपने ही अलग अंदाज में गा रहा है. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक छोटा बच्चा पिंक कलर की स्कूल ड्रेस पहने सहदेव दिर्दो के गाने 'बचपन का प्यार' को अपने ही अनोखे स्टाइल में गा रहा है. वह इस गाने को बड़ी ही मस्ती में कूद-कूद कर गा रहा है. बच्चा जिस तरह से गाने को एन्जॉय कर रहा है, उसे देखने के बाद लोग भी हैरान हैं और वीडियो पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "असली बचपन का प्यार तो इसे है भाई". वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, "पढ़ाई कर ले बेटा. अभी बचपन ही चल रहा है तेरा". 

गौरतलब है कि सहदेव दिर्दो का गाना बचपन का प्यार सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इस गाने पर बादशाह ने भी एक म्यूजिक वीडियो रिलीज किया था. गाने के वायरल होने के बाद सहदेव रातोंरात सुर्खियों में आ गए थे. तो कैसा लगा आपको इस बच्चे का 'बचपन का प्यार'? कमेंट कर अपनी राय हमें जरूर दें.

इसे भी देखें : कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन फिल्मिस्तान स्टूडियो के बाहर आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com