नहाने से डर रहा था बंदर का बच्चा, तो बंदरिया ने पकड़ी उसकी पूंछ और फिर किया कुछ ऐसा... - देखें Cute Video

बंदरों का अब जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो काफी मज़ेदार है और हमें ये भी बताया है कि मां ही बच्चों को किसी भी चीज से ना डरने की हिम्मत देती है.

नहाने से डर रहा था बंदर का बच्चा, तो बंदरिया ने पकड़ी उसकी पूंछ और फिर किया कुछ ऐसा... - देखें Cute Video

नहाने से डर रहा था बंदर का बच्चा, तो बंदरिया ने पकड़ी उसकी पूंछ और फिर

सोशल मीडिया पर बंदरों के अक्सर प्यारे और मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. बंदरों की हरकतें काफी मजेदार होती हैं, लेकिन अगर बंदर को गुस्सा आ जाए तो आपको इनसे बचके रहना चाहिए. लेकिन, सोशल मीडिया पर बंदरों का अब जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो काफी मज़ेदार है और हमें ये भी बताया है कि मां ही बच्चों को किसी भी चीज से ना डरने की हिम्मत देती है. इस वीडियो में एक बंदरिया अपने बच्चे को जबरदस्ती नहला रही है, क्योंकि वो पानी से डर रहा था.

देखें Video:


वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, इस तरह माँ अपने बच्चे को सिखाती है कि कोई दूसरा आपकी जगह नहीं नहा सकता है...वीडियो में आप देख सकते हैं कि बंदरिया ने अपने बच्चे की गर्दन और हाथ पकड़ा है और उसे नहलाने के लिए पानी में डुबो रही है, देखकर साफ पता चल रहा है कि बच्चा पानी में जाने से डर रहा है. लेकिन, फिर भी बंदरिया उसे डुबकी लगा लगाकर खूब मजे से रगड़कर नहला रही है और बच्चा बार-बार पानी से बाहर आने की कोशिश कर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ये वीडियो देखने में जितना मज़ेदार है उतना ही प्यारा भी. क्योंकि इस वीडियो से हम सभी को सीख मिलती है कि कभी भी किसी चीज से डरना नहीं चाहिए बल्कि डटकर हिम्मत से सका सामना करना चाहिए. वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 17 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेर सारे प्यारे प्यारे कमेंट्स भी कर रहे हैं.