बंदर और चूजे के बीच नहीं देखी होगी ऐसी केमेस्ट्री, सोशल मीडिया पर प्यार बरसा रहे लोग - देखें Video

इस वीडियो में दो अलग अलग प्रजाति के जीव आपको नजर आएंगे पर उनके बीच प्यार और अपनापन देखकर आप आश्चर्य में जरूर पड़ सकते हैं. जों और बंदर के बीच इस प्यार भरे रिश्ते को लोग इंटरनेट पर खूब पसंद कर रहे हैं.

बंदर और चूजे के बीच नहीं देखी होगी ऐसी केमेस्ट्री, सोशल मीडिया पर प्यार बरसा रहे लोग - देखें Video

IFS ऑफिसर सुसांता नंदा (Susanta Nanda) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दिल को छू लेने वाला वीडियो पोस्ट किया है. यह वीडियो आपके चेहरे पर मुस्कान जरूर ले आएगा.  Susanta  एक फॉरेस्ट ऑफिसर हैं और अक्सर है एनिमल वीडियो पोस्ट किया करते हैं. यह वीडियो इंटरनेट पर खूब स्माइल बांट रहा है. उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ' Innocent is innocent does  ' और आप भी जब यह वीडियो देखेंगे तो ऐसा है ख्याल आपके मन में भी आएगा. इस वीडियो में दो अलग अलग प्रजाति के जीव आपको नजर आएंगे पर उनके बीच प्यार और अपनापन देखकर आप आश्चर्य में जरूर पड़ सकते हैं.

देखें Video:

इस वीडियो की शुरुआत में आपके बेबी मंकी यानी एक छोटा बंदर दिखाई देगा और उसके साथ दिखेगा बेबी चिकन यानी चूजों का एक झुंड. वीडियो में बंदर का बिहेवियर कुछ ऐसा है जैसे कि वो उन चूजों का गार्जियन हो. कभी वह चूजों को सहलाता दिखेगा, कभी चूजे उसके पीछे भागते नजर आएंगे. एक सीन में बंदर आराम से मैदान में सोता हुआ नजर आ रहा है और एक चूजा उसके ऊपर सो रहा है, वहीं एक और चूजे को बंदर ने हाथ में पकड़ रखा है. बंदर के हाथ में चूजा बिल्कुल सुरक्षित महसूस कर रहा है और ब्रेफिक्र होकर नींद पूरी कर रहा है. चूजों और बंदर के बीच इस प्यार भरे रिश्ते को लोग इंटरनेट पर खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 


पहले भी सामने आ चुका है वीडियो 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Susanta  ने अपने ट्विटर पर कुछ वक्त पहले भी इस बेबी मंकी और बेबी चिकन का एक वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो में बंदर चूजे को आराम और सेफ महसूस कराने के लिए उसे गोद में लेकर किस करता हुआ नजर आ रहा था. इस वीडियो को भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था.