हाथी के बच्चे को केयरटेकर ने बोतल से बच्चों की तरह पिलाया दूध, वीडियो ने जीता लोगों का दिल

ये सुपर क्यूट वीडियो हाथियों के बच्चे को दूध (Baby Elephants Drink Milk) पिलाते हुए केयरटेकर का है. जिसमें वो हाथी के बच्चों को बिल्कुल इसानों के बच्चों की तरह प्यार से बोतल से दूध पिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

हाथी के बच्चे को केयरटेकर ने बोतल से बच्चों की तरह पिलाया दूध, वीडियो ने जीता लोगों का दिल

हाथी के बच्चे को केयरटेकर ने बोतल से बच्चों की तरह पिलाया दूध

हाथियों को लोग बहुत पसंद करते हैं. खासकर उनकी हरकतें हमें प्यारी लगती हैं औ हमें हंसाती भी है. सोशल मीडिया पर अक्सर हाथियों के मजेदार और प्यारे वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाथी का ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसने लोगों का दिल जीत लिया है. ये सुपर क्यूट वीडियो हाथियों के बच्चे को दूध (Baby Elephants Drink Milk) पिलाते हुए केयरटेकर का है. जिसमें वो हाथी के बच्चों को बिल्कुल इसानों के बच्चों की तरह प्यार से बोतल से दूध पिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और हमें यकीन है कि इस वीडियो को देखकर आपका भी दिल खुश हो जाएगा.

देखें Video:


शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ ट्रस्ट ने ट्विटर पर 23 सेकंड की एक क्लिप पोस्ट की और इसे अब तक 4 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस छोटी सी क्लिप में कई केयरटेकर हाथियों के बच्चे को प्लास्टिक की बोतलों से दूध पिला रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पोस्ट में शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ ट्रस्ट ने बताया, कि हाथियों को पिलाया जाने वाला दूध एक विशेषज्ञ फार्मूला है, क्योंकि यह उन्हें अपने परिवार को खोने के बाद जीवित रहने में मदद करता है. शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ ट्रस्ट ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “हैंड-फीडिंग स्पेशलिस्ट फॉर्मूला दूध का सिर्फ एक तरीका है जिससे हम अनाथ हाथियों को उनकी मां और परिवार को खोने के बाद जीवित रहने में मदद करते हैं. इसलिए वे एक दिन वापस जंगल में लौट सकते हैं.”