पानी पीते हुए पक्षी को परेशान कर रहा था हाथी का बच्चा, फिर चिड़िया ने जो किया, जानवर को याद आ गई नानी - देखें Video

एक वीडियो अब IPS अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर किया है. वीडियो एक प्यारे हाथी के बच्चे और एक पक्षी का है. लेकिन आईपीएस के कैप्शन को पढ़ने के बाद आप समझ जाएंगे कि यह क्या दिखाया चाहता है.

पानी पीते हुए पक्षी को परेशान कर रहा था हाथी का बच्चा, फिर चिड़िया ने जो किया, जानवर को याद आ गई नानी - देखें Video

पानी पीते हुए पक्षी को परेशान कर रहा था हाथी का बच्चा

सोशल मीडिया पर अक्सर जानवरों (Animal Video) और पक्षियों के बहुत से वीडियो (Bird Video) वायरल होता है. इंटरनेट ऐसे वीडियो का खजाना है जो देखने में मजेदार होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब IPS अधिकारी दीपांशु काबरा (IPS Dipanshu Kabra) ने शेयर किया है. वीडियो एक प्यारे हाथी के बच्चे और एक पक्षी का है. लेकिन आईपीएस के कैप्शन को पढ़ने के बाद आप समझ जाएंगे कि यह क्या दिखाया चाहता है.

ट्विटर पर शेयर की गई इस क्लिप में हाथी का बच्चा एक पक्षी पर खेल-खेल में पानी छिड़कता दिख रहा है. लेकिन, कुछ सेकेंड के बाद नाराज चिड़िया हाथी को दौड़ाते हुए नजर आती है.

देखें Video:

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है,“किसी को छोटा जानकर उसे तंग करना, मूर्खता है. क्योंकि नन्हा पक्षी भी हाथी को नाच नचा सकता है.”

इस वीडियो को अबतक 13 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और कई प्रतिक्रियाएं मिली हैं. लोगों ने मजेदार वीडियो में छिपी सीख को बेहद महत्वपूर्ण बताया. कई लोगों ने लिखा कि कैसे ऐसा सबक हर स्थिति के लिए समान होता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करण जौहर की बर्थडे पार्टी में आमिर खान-किरण राव समेत ये सेलेब्रिटी आए नजर