बाल कटवाते हुए रो रहा था बच्चा, तो उसे हंसाने के लिए सैलून वाले ने गाया मजेदार गाना, लोग बोले - So Sweet - देखें Video

एक छोटे बच्चे के बाल कटवाने के दौरान उसे हंसाने के लिए सैलून वालों द्वारा गाना गाते हुए एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. जो लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है.

बाल कटवाते हुए रो रहा था बच्चा, तो उसे हंसाने के लिए सैलून वाले ने गाया मजेदार गाना, लोग बोले - So Sweet - देखें Video

बाल कटवाते हुए रो रहा था बच्चा, तो उसे हंसाने के लिए सैलून वाले ने गाया मजेदार गाना

बाल कटवाते हुए ज्यादातर छोटे बच्चे रोते हैं या फिर परेशान हो जाते हैं. फिर उन्हें हंसाने के लिए और सहज महसूस करना के लिए माता-पिता को कई ड्रामे करने पड़ते हैं ताकि बच्चा आलानी से बाल कटवा सके. ऐसा ही एक छोटे बच्चे के बाल कटवाने के दौरान उसे हंसाने के लिए सैलून वालों द्वारा गाना गाते हुए एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. जो लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है. @hopkinsBRFC21 नाम के एक ट्विटर अकाउंट ने इस 37 सेकंड की क्लिप पोस्ट की और अब यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

देखें Video:


वीडियो में देखा जा सकता है कि छोटा बच्चा काफी परेशान दिखाई दे रहा है, क्योंकि सैलून वाला उसके बाल काट रहा है. कुछ ही देर में बच्चा तेजी से रोने वाला था कि सैलून वालों ने उसे खुश करने का फैसला किया और सभी ने मिलकर एकसाथ गाना शुरु कर दिया. सभी ने बच्चे को हंसाने के लिए एकसाथ मजे से गाना गया. फिर बच्चा भी गाना सुनते ही शांत हो गया और सैलून वाला आराम से बच्चे के बाल काटता रहा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "वह अपने बाल काटे जाने से बहुत परेशान था, और इसलिए सभी ने उसे और अधिक सहज महसूस कराने के लिए गाना गाया." इस वीडियो को अबतक 8 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा, 'दिखाई गई दयालुता को मापा नहीं जा सकता. दूसरे यूजर ने लिखा है, "यह बहुत प्यारा है!"