Corona काल में पैदा हुई बच्ची को लगी खास आदत, हर चीज़ को हैंड सैनिटाइज़र समझकर करती है ये काम, लोग बोले- "Covid era Baby"

इंटरनेट पर एक प्यारी सी मासूम बच्ची का वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक बच्ची अपने आस-पास मौजूद हर चीज़ को हैंड सैनिटाइजर समझती है और हाथों को सैनिटाइज़ करने लगती है. 

Corona काल में पैदा हुई बच्ची को लगी खास आदत, हर चीज़ को हैंड सैनिटाइज़र समझकर करती है ये काम, लोग बोले-

Corona काल में पैदा हुई बच्ची को लगी खास आदत.

नई दिल्ली:

कोरोना (Corona) महामारी ने लोगों के जीवन को काफी हद तक बदल दिया है. कोरोना काल में हम में से अधिकतर लोगों को कुछ ऐसी आदतें पड़ गई हैं, जिन्हें भूलना किसी के लिए भी शायद मुश्किल होगा. इनमें सबसे ज्यादा आम आदत है बार-बार हाथों को सैनिटाइज़ करने की. जब से कोरोना का साया लोगों पर पड़ा है, तब से मॉल से लेकर रेस्टोरेंट्स, ऑफिस से शादियों तक हर जगह सैनिटाइज़र लगाए जाते हैं और लोगों को बार-बार हाथों को सैनिटाइज़ करने की सलाह दी जाती है. ऐसे में कोरोना महामारी के दौरान पैदा हुए बच्चे शुरुआत से ही अपने आस पास मौजूद हर किसी को अपने हाथों को सैनिटाइज़ करते हुए देख रहे हैं और खुद भी वही आदत अपना रहे हैं. 

इंटरनेट पर एक प्यारी सी मासूम बच्ची का वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक बच्ची अपने आस-पास मौजूद हर चीज़ को हैंड सैनिटाइजर समझती है और हाथों को सैनिटाइज़ करने लगती है. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटी सी मासूम बच्ची दीवार से लेकर इलेक्ट्रिक सर्किट तक, हर चीज़ को सैनिटाइज़र समझकर हाथों को सैनिटाइज़ कर रही है. बच्ची का यह अनोखा वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. 

यहां देखें Video

मासूम बच्ची के इस प्यारे वीडियो को babygram.tr नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 62 हज़ार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 

बच्ची की मासूमियत लोगों के दिलों को छू रही है. कमेंट सेक्शन में लोग बच्ची के इस अनोखे वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. किसी को बच्ची का यह वीडियो  क्यूट लग रहा है तो कोई बच्ची को इलेक्ट्रिक सर्किट छूता देखकर चिंतित हो रहा है.

एक यूजर ने कमेंट किया, "कोविड ईरा बेबी."


एक यूजर ने लिखा, "बहुत ही क्यूट."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, "ये बहुत क्यूट है. लेकिन बच्ची को इलेक्ट्रिक फिटिंग नहीं छूनी चाहिए."