Australian Open से बाहर होने पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में फूट-फूटकर रोईं सेरेना विलियम्स, बोलीं - 'मैं जीत सकती थी...'

सेरेना विलियम्स की 24वां ग्रैंडस्लैम खिताब जीतकर रिकार्ड बराबर करने की कवायद फिर से अधूरी रह गयी. मैच हारने के बाद सेरेना विलियम्स के प्रेस कॉन्फ्रेंस में आंसू निकल आए. उन्होंने इस हार को 'बिग एरर डे' बताया.

Australian Open से बाहर होने पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में फूट-फूटकर रोईं सेरेना विलियम्स, बोलीं - 'मैं जीत सकती थी...'

Australian Open से बाहर होने पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में फूट-फूटकर रोईं सेरेना विलियम्स (File Photo)

सेरेना विलियम्स की 24वां ग्रैंडस्लैम खिताब जीतकर रिकार्ड बराबर करने की कवायद फिर से अधूरी रह गयी और इस अमेरिकी दिग्गज को नाओमी ओसाका से हारने के कारण आस्ट्रेलियाई ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल से बाहर का रास्ता देखना पड़ा. मैच हारने के बाद सेरेना विलियम्स के प्रेस कॉन्फ्रेंस में आंसू निकल आए. उन्होंने इस हार को 'बिग एरर डे' बताया. ओसाका ने महिला एकल के पहले सेमीफाइनल में सेरेना को 6-3, 6-4 से हराया. इससे पहले 2018 में यूएस ओपन के फाइनल में सेरेना को हराने वाली ओसाका चौथी बार किसी ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट के खिताबी मुकाबले में पहुंची हैं.

हार मिलने के बाद सेरेना विलियम्स ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'आज के दिन बहुत सारी गल्तियां हुईं.' ईमानदारी से, यह वह अवसर था जहां मैं जीत सकती थी. मेरे लिए यह एक बड़ी त्रुटि का दिन था.' उसके बाद सेरेना विलियम्स के आंसू निकल आए. रोते हुए उन्होंने रिपोटर्स को बताया, 'मुझे नहीं पता, मेरा काम हो गया.'

जापान की तीसरी वरीयता प्राप्त ओसाका ने पिछले साल भी यूएस ओपन का खिताब जीता था जबकि 2019 में वह आस्ट्रेलियाई ओपन चैंपियन बनी थी. विलियम्स ने कहा कि वह सभी टूर्नामेंटों में अच्छी तरह से खेल रही थीं. इस हार पर उनके पास कोई स्पष्टीकरण नहीं था. यहां उन्होंने 'बहुत सारी गल्तियां और आसान गल्तियां कीं.'


विलियम्स ने चार स्लैम फाइनल गंवाए हैं और जैसे ही वह कोर्ट से बाहर निकली, उन्होंने दिल पर हाथ रख दिया, मानो विदाई कह रही हो. बाद में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि यह सिर्फ लोगों के लिए था, जो लॉकडाउन में भी खिलाड़ियों के लिए आए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता. अगर मैं कभी विदाई लूंगी तो किसी को नहीं बताउंगी.'



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)