विज्ञापन
This Article is From Jan 27, 2019

क्रिकेट खेलना ही नहीं, अनुष्‍का के साथ यूं वक्‍त बिताना भी पसंद है विराट कोहली को

क्रिकेट के मैदान पर लगभग हर दिन नए रिकॉर्ड बनाने वाले टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) मैदान से बाहर छोटीछोटी चीजों में खुशियां तलाशते हैं.

क्रिकेट खेलना ही नहीं, अनुष्‍का के साथ यूं वक्‍त बिताना भी पसंद है विराट कोहली को
न्यूजीलैंड में कोहली दंपती वॉक पर जाने और कुदरत की खूबसूरती निहारने का मजा ले रहे हैं.
माउंट माउंगानुइ:

क्रिकेट के मैदान पर लगभग हर दिन नए रिकॉर्ड बनाने वाले टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) मैदान से बाहर छोटी-छोटी चीजों में खुशियां तलाशते हैं. बेशक क्रिकेट उनका जुनून है लेकिन मैदान के बाहर वक्‍त बिताना और गप्‍पें मारना भी उन्‍हें पसंद है. फिर चाहे यह बीवी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ चांदनी रात में बेंच पर बैठना हो या रोजर फेडरर (Roger Federer) से खेलों पर बातचीत करना हो. कोहली और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्का के लिए भारत में प्रशंसकों की बड़ी तादाद के चलते यह सब कर पाना संभव नहीं हो पाता लेकिन न्यूजीलैंड जैसे खूबसूरत देश में कोहली दंपती लंबी वॉक पर जाने और कुदरत की खूबसूरती निहारने का पूरा मजा ले रहे हैं.

केविन पीटरसन ने पहले की कोहली की खिंचाई, फिर बोले, 'चलिए आपको छोड़ता हूं क्‍योंकि...'

कोहली (Virat Kohli) ने स्काई स्पोटर्स को दिये इंटरव्यू में कहा ,‘मैं और मेरी पत्नी आम चीजें करना पसंद करते हैं, जैसे लंबी वॉक पर जाना.' उन्होंने कहा,‘अगर हम नेपियर जैसी जगह पर हैं जो इतना खूबसूरत है तो एक रात हम मरीन परेड गए जहां बेंच पर बैठकर चांदनी रात का मजा लिया और बस बातें करते रहे.' उन्होंने कहा ,‘हमें छोटी छोटी चीजें मजा देती हैं क्योंकि हम हमेशा लोगों की नजरों में रहते हैं. हमें इस तरह के पल मिलते ही कहां है. लोगों की नजरों से दूर हमें जब भी ऐसी बातों के लिए समय मिलता है तो हम उसका पूरा लुत्फ उठाते हैं.' हाल ही में कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का (Anushka Sharma) ऑस्ट्रेलिया ओपन (Australian Open) टेनिस चैंपियनशिप में चैंपियन खिलाड़ी रोजर फेडरर से मिले. फेडरर को विराट के साथ अपनी पिछली मुलाकात भी याद थी.

टीम इंडिया से दूर कोहली दिखे अनुष्का शर्मा के साथ, रेस्टोरेंट में इस तरह आए नजर

i5fpcm74

विराट कोहली ने हाल ही में ऑस्‍ट्रेलियन ओपन के दौरान रोजर फेडरर से भी मुकाकात की थी. (AFP फोटो)

 कोहली  (Virat Kohli) ने कहा ,‘अद्भुत. मैं उनसे पहले भी मिला हूं लेकिन उन्होंने मुझे याद रखा. वाह.' विराट ने कहा,‘उन्होंने बताया कि कुछ साल पहले एक नुमाइशी मैच के दौरान मैं उनसे सिडनी में मिला था. मुझे लगा वाह... उन्हें मैं याद हूं. मैं बयां नहीं कर सकता कि कितनी खुशी हुई. मैं बचपन से उन्हें खेलते देख रहा हूं. वह महान खिलाड़ी और इंसान हैं. महान टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर से मिलने को कोहली अपने लिए खास अनुभव मानते हैं. कोहली ने स्वीकार किया है कि वह इस महान खिलाड़ी के सामने एक प्रशंसक की तरह नतमस्तक हो गए थे. कोहली ने बीसीसीआई डॉट टीवी से बातचीत में कहा, "यह शानदार अनुभव रहा. मैं उनसे पहले भी दो बार मिल चुका हूं और सबसे अहम बात यह है कि उन्हें यह याद था. कोहली अपनी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर थे, उस समय वे अपनी एक्‍ट्रेस पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ रॉड लेवर एरेना जाकर फेडरर से मिले थे. कोहली ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर तस्वीरें भी साझा की थीं. (इनपुट: एजेंसी)

वीडियो: मैडम तुसाद म्‍यूजियम में विराट कोहली

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
क्रिकेट खेलना ही नहीं, अनुष्‍का के साथ यूं वक्‍त बिताना भी पसंद है विराट कोहली को
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com