विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 01, 2021

शख्स ने कंगारू से लिया पंगा, पत्थर मारा तो जानवर ने ऐसे बरसाए मुक्के - देखें Viral Video

ऑस्ट्रेलिया (Australia) में शख्स ने कंगारू को भगाने के लिए पत्थर से मारा, जिसके बाद जानवर पर उनको मुक्का (Man Gets Punched by Kangaroo) जड़ दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Read Time: 3 mins
शख्स ने कंगारू से लिया पंगा, पत्थर मारा तो जानवर ने ऐसे बरसाए मुक्के - देखें Viral Video
शख्स ने मारा पत्थर, तो कंगारू ने कर दिया Attack, ऐसे बरसाए मुक्के - देखें Video

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के साउथ वेस्ट रॉक्स (South West Rocks) की एक घटना में, एक पिता ने क्रिसमस के दिन कंगारू पर हमला करने से अपने बच्चों का बचाव किया. घटना का वीडियो फुटेज इंटरनेट पर सामने आया जहां पिता को अपने बच्चे को बचाने के लिए खुद को नुकसान में डाल दिया. डेली मेल की खबर के मुताबिक, कंगारू शख्स को घूर कर देख रहा था. तभी बच्चे के पिता मिशेल रोबिनसन ने कंगारू को भगाने के लिए पत्थर से मारा, जिसके बाद जानवर पर उनको मुक्का (Man Gets Punched by Kangaroo) जड़ दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

कंगारू मिशेल की संपत्ति में छेद खोद रहे थे और उनके सामने यार्ड में मौजूद थे और इसीलिए उन्होंने जानवर को जगह से हटाने की कोशिश की. वीडियो में, पिता को कुछ उठाकर जानवर को दूर भगाने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है. कंगारू ने जैसे ही उनको मुक्का मारा, तो उनका एक हाथ चोटिल हो गया र वह जमीन पर गिर गए. बच्चों को घटना के वीडियो में नहीं देखा जा सकता है.

देखें Video:

घटना के बारे में बात करते हुए, मिशेल के एक पारिवारिक मित्र टीना ग्रेस रोवे ने कहा कि कंगारू काफी बड़ा था. जिस वक्त कंगारू ने हमला किया तो मिशेल एक भुजा टूटी हुई थी. वह जमीन पर गिर गया, लेकिन उनको मुठभेड़ से कोई गंभीर चोट नहीं आई.

यह बताया गया है कि गर्मियों के बाद जानवरों के आवास को नष्ट कर दिया, वे भोजन और हरी घास की तलाश में शहर आ रहे हैं. दक्षिण पश्चिम चट्टानों के निवासी शहर में इन जानवरों की उपस्थिति के बारे में चिंतित हैं.

7News की खबर के मुताबिक, गोल्फ क्लब के एक सदस्य स्टीफन गोल्डस्मिथ ने कहा, 'यहां बहुत सारे जानवर हैं, जो किसी पर भी अटैक कर सकते हैं.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भविष्य की आस में जिंदगी से खिलवाड़! टपकती छत के नीचे छात्र, पटना की ये तस्वीर कर देगी हैरान
शख्स ने कंगारू से लिया पंगा, पत्थर मारा तो जानवर ने ऐसे बरसाए मुक्के - देखें Viral Video
ट्रेन में पावर बैंक बेच रहा था शख्स, यात्री ने खोल दी पोल, वीडियो देख सतर्क हो रहे हैं लोग
Next Article
ट्रेन में पावर बैंक बेच रहा था शख्स, यात्री ने खोल दी पोल, वीडियो देख सतर्क हो रहे हैं लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;