पाकिस्तानी शख्स ने गलती से बॉलीवुड एक्टर इमरान खान को भेज दिया मैसेज, जानिए फिर क्या हुआ

एक यूज़र ने एक्टर इमरान खान के इंस्टाग्राम के वेरिफाइड एकाउंट को क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान का एकाउंट समझ लिया, और एक खत लिख डाला

पाकिस्तानी शख्स ने गलती से बॉलीवुड एक्टर इमरान खान को भेज दिया मैसेज, जानिए फिर क्या हुआ

सोशल मीडिया पर नाम से हस्तियों को पहचानना कई बार बहुत मुश्किल हो जाता है, और यूज़र गड़बड़ कर बैठते हैं. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड एक्टर इमरान खान के साथ हुआ, जब उन्हें पाकिस्तान का नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री इमरान खान समझ लिया गया. दरअसल, एक यूज़र ने एक्टर इमरान खान के इंस्टाग्राम के वेरिफाइड एकाउंट को क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान का एकाउंट समझ लिया, और एक खत लिख डाला, जबकि असलियत यह है कि पाकिस्तानी इमरान खान इंस्टाग्राम पर मौजूद ही नहीं हैं.

भूत के साथ सेक्शुअल रिलेशनशिप में है ये लड़की, बोली- जल्द आएगा GHOST BABY

एक्टर इमरान खान ने भी इस 'गलती' को समझा, और इसे मज़ाक में लेते हुए लिखा, "अब काम करने से पीछे नहीं हट सकता. अब इस हफ्ते कुछ पॉलिसी डिसिज़न तैयार करने ही होंगे. आप लोगों को जानकारी देता रहूंगा."

जब घर में निकल आया बेहद ज़हरीला सांप, VIDEO देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे
 

 

A post shared by Imran Khan (@imrankhan) on


इमरान खान की इस पोस्ट पर 24,000 से ज़्यादा लाइक आ चुके हैं, और 700 से ज़्यादा कमेंट भी. एक यूज़र ने लिखा, "मैं हमेशा यही सोचता था कि आपको कितनी ही बार गलतफहमी की वजह से दूसरा इमरान खान समझा जाता होगा." एक अन्य यूज़र ने लिखा, "हा हा हा. अभिनेता से प्रधानमंत्री."

अनुष्का शर्मा ने सूट पहनकर विराट के साथ क्लिक कराई फोटो, पीछे हंसते दिखे रवि शास्त्री

पाकिस्तान में हुए हालिया चुनावों में क्रिकेट के मैदान से राजनीति के अखाड़े में उतरे इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) सबसे बड़ी पार्टी के रूप में सामने आई है, और इमरान खान 14 अगस्त को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com