'सोने की चेन' चोरी करती पकड़ी गईं चीटिंयां, अधिकारी ने कहा- किस धारा के तहत FIR किया जाए?

सोशल मीडिया पर एक मज़ेदार वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कई चीटिंयां एक सोने की चेन को लेकर जा रही हैं. इस वीडियो को वन अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है कि इन चोरों पर किस तरह का मुकदमा किया जाए.

'सोने की चेन' चोरी करती पकड़ी गईं चीटिंयां, अधिकारी ने कहा- किस धारा के तहत FIR किया जाए?

यूं तो सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते ही रहते हैं. ये वीडियो हमें हंसने पर मज़बूर कर देते हैं, कई बार ऐसा होता है कि वायरल वीडियो को देखने के बाद हमें काफी दुख भी होता है. सोशल मीडिया पर एक मज़ेदार वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कई चीटिंयां एक सोने की चेन को लेकर जा रही हैं. इस वीडियो को वन अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है कि इन चोरों पर किस तरह का मुकदमा किया जाए. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर एक मज़ेदार वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कई चीटिंयां एक सोने की चेन को लेकर जा रही हैं. इस वीडियो को वन अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है कि इन चोरों पर किस तरह का मुकदमा किया जाए. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को वन अधिकारी सुशांत नंदा ने शेयर किया है. इस वीडियो को उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, इस वीडियो को अबतक 70 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई मज़ेदार कमेंट देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- चींटियों को मीठी चीज़ पसंद होती है, हो सकता है ये सोने की चेन मीठी हो.

वीडियो देखें- "कुछ दिनों से नहीं जा रहे थे दुकान, कल ही गए और...": कन्‍हैयालाल की हत्‍या पर बोलीं पत्‍नी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com