VIDEO: 7 शेरनियों से घिर गई अकेली भैंस, आगे जो हुआ उसे देख चकरा जाएगा दिमाग

Lionesses Attack On Buffalo: रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो में कुछ शेरनियां मिलकर एक भैंस का शिकार करने की फिराक में दिखाई दे रही है, लेकिन अगले ही पल जो होता है, उसे देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे.

VIDEO: 7 शेरनियों से घिर गई अकेली भैंस, आगे जो हुआ उसे देख चकरा जाएगा दिमाग

Sherni Aur Bhense Ki Ladai: कहते हैं शेरनियों का वार कभी खाली नहीं जाता. जंगल की ये रानियां अपने शिकार को पलभर में ही ढेर कर देती हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं, जिसमें खूंखार जंगली जानवर अपने शिकार को बड़ी ही बेदर्दी से अपना निवाला बना लेते हैं. हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में भी शेरनियों को शिकार के मूड में देखा जा सकता है, जिनके जाल में एक भैंस बुरी तरह फंसती नजर आ रही है, लेकिन अगले ही पल जो होता है, उसे देखकर यकीनन आप भी हैरत में पड़ जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

हैरान कर देने वाले इस वायरल वीडियो में कुछ शेरनियां मिलकर एक भैंस का शिकार करने की फिराक में दिखाई दे रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक भैंस के पीछे एक या दो नहीं, बल्कि सात शेरनियां हाथ धोकर पीछे पड़ी हुई हैं, जिसनें बचने के लिए भैंस हर संभव कोशिश करती दिखाई पड़ती है. इस दौरान एक शेरनी भैंस की पीठ पर चढ़कर उसको काटने की कोशिश करती नजर आती है, तभी भैंस को मुसीबत में देख उसका एक साथी तुरंत, उसे बचाने वहां पहुंच जाता है और शेरनियों को ऐसा धोबी पछाड़ देता है कि, वो वहां से उल्टे पांव भागने को मजबूर हो जाती हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो को @AmazingNature00 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'जब आपके पास मित्र हों तो चिंता न करें.' 1 मिनट एक सेकंड के इस वीडियो को अब तक एक मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 2 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'जरूरत में काम आने वाला दोस्त ही सच्चा दोस्त होता है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये भैंसे तो इंसानों से बेहतर ही हैं कि साथी को मुसीबत में देख कर उसकी मदद के लिए अपनी जान की परवाह किए बगैर दौड़ पड़ते हैं.'
 

प्रियंका चोपड़ा बोलीं, बॉलीवुड में मुझे कुछ लोगों ने किनारे कर दिया था, मैंने उन्हें माफ किया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com