बीच सड़क पर गुस्साए हाथी ने सड़क से गुजरती गाड़ी को मारी जोरदार टक्कर, देखें VIDEO

Angry Elephant On Road: हाल ही में वायरल इस वीडियो में हाथी का गुस्सा देखकर एक पल के लिए आप भी ख़ौफ़ज़दा हो जाएंगे. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को आईपीएस रूपिन शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जिसे देखकर यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं.

बीच सड़क पर गुस्साए हाथी ने सड़क से गुजरती गाड़ी को मारी जोरदार टक्कर, देखें VIDEO

Angry Elephant Blocking Road: इंटरनेट पर अक्सर जंगली जानवरों से जुड़े वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिनमें से कुछ में जंगली जानवरों का गुस्सा देखकर लोगों के डर के मारे पसीने छूट जाते हैं, जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखने को मिल रहा है. कहते हैं कि, मदमस्त हाथी के रास्ते में कभी नहीं आना चाहिए. कई बार ये छोटी से छोटी चीजों से इस तरह तिलमिला जाते हैं कि, सामने मौजूद इंसान की भी हालत खराब देता है. हाल ही में वायरल इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक विशालकाय गजराज बीच सड़क पर गुस्से से तिलमिलाते हुए एक गाड़ी सवार शख्स का बुरा हाल करते नजर आ रहे हैं. कमजोर दिल वाले इस वीडियो को ना देखें.

यहां देखें वीडियो

चौंका देने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक हाथी सड़क पर झूमता हुआ चला आ रहा है. इस दौरान हाथी को सड़क पर रेत से भरा एक टैम्पो खड़ा नजर आता है, जिसे देखते ही वो उस पर हमला बोल देता है. वीडियो में हाथी का गुस्सा देखकर एक पल के लिए आप भी ख़ौफ़ज़दा हो जाएंगे. वीडियो में आगे हाथी पहले तो टैम्पो को धक्का मारता है और फिर उसके बाद गाड़ी को पीछे धकेलते हुए उसे सड़क किनारे गड्ढे में गिरा देता है. वायरल हो रहे इस वीडियो में हाथी का गुस्सा देखते ही बन रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को आईपीएस रूपिन शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जिसे देखकर यूजर्स की भी हवा टाइट हो गई है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'तुमने मेरे इलाके में घर क्यों बनाया'. इस वीडियो को अब तक 110.8K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 76.2K लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'अच्छा सबक सिखाया.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इसे कहते हैं मार-मार कर सुधारना'.