अजीबोगरीब आवाज सुनते ही डर कर सर्कस से उलटे पैर भागा हाथी, सड़कों पर दौड़ता आया नजर

वीडियो में एक हाथी को सड़क पर दौड़ते देखा जा सकता है. बताया जा रहा है कि, ये हाथी पास के ही एक सर्कस से भागा हुआ था.

अजीबोगरीब आवाज सुनते ही डर कर सर्कस से उलटे पैर भागा हाथी, सड़कों पर दौड़ता आया नजर

Elephant Viral Video: कहते हैं कि, जानवरों को किसी भी होने वाली घटना का पहले से ही आभास हो जाता है. ऐसे में उनके बिहेवियर में भी परिवर्तन देखने को मिलता है. इंटरनेट पर अक्सर आपको ऐसे वीडियो देखने को मिल जाएंगे, जिसमें जानवरों को कभी डर कर यहां-वहां भागते, तो कभी चीखते-चिल्लाते देखा जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक हाथी को सड़क पर दौड़ते देखा जा रहा है. बताया जा रहा है कि, ये हाथी पास के ही एक सर्कस से भागा हुआ था.

वायरल हो रहा यह वीडियो अमेरिका के मोंटाना शहर का बताया जा रहा है. दरअसल, बीते मंगलवार की दोपहर मोंटाना शहर में रहने वाले लोग उस वक्त हक्के-बक्के रह गए, जब सर्कस से भागा एक हाथी बाड़े को तोड़कर बिजी सड़क पर दौड़ने लगा. वहां मौजूद लोगों ने इस घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

यहां देखें पोस्ट

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक हाथी शहर के हैरिसन एवेन्यू को पार कर रहा है. वीडियो में हाथी आराम से सड़क पर चलता दिखाई पड़ रहा है. वहीं उसके आस-पास से गाड़ियों को निकलते देखा जा सकता है. वीडियो में आगे हाथ में एक लाठी लिए एक शख्स को हाथी को रोकने की कोशिश करते हुए देख जा सकता है. इस बीच हाथी पार्किंग स्थल से होते हुए रिहायशी इलाके की तरफ बढ़ता नजर आता है.

न्यूयॉर्क पोस्ट अखबार के मुताबिक, सड़क पर भागने वाला हाथी दरअसल, मोंटाना शहर में घूम रहे जॉर्डन वर्ल्ड सर्कस की 58 साल की एक मादा हाथी थी, जिसे प्यार से वयोला बुलाया जाता है. डेली मोंटानान अखबार को बताते हुए कार्यक्रम स्थल के मैनेजर बिल मेल्विन ने बताया कि, देखभाल करने वाले उसे नहला रहे थे, तभी अचानक एक कार की आवाज से घबराकर वो भाग निकली. बता दें कि, इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ.

ये Video भी देखें: UPSC CSE Result 2023 के परिणाम घोषित, Aditya Srivastava ने किया Top

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com