किसान के साथ Mahindra शोरूम में बदसलूकी से आनंद महिंद्रा हुए नाराज, कही ये बात...

अभी हाल ही में कर्नाटक के एक किसान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. ये वीडियो महिंद्रा के शोरूम का था, जहां एक किसान के साथ हुई बदसलूकी हुई थी.

किसान के साथ Mahindra शोरूम में बदसलूकी से आनंद महिंद्रा हुए नाराज, कही ये बात...

अभी हाल ही में कर्नाटक के एक किसान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. ये वीडियो महिंद्रा के शोरूम का था, जहां एक किसान के साथ हुई बदसलूकी हुई थी. ये मामला इतना बड़ा हो गया कि महिंद्रा कंपनी के चेयरमैन व उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) को सोशल मीडिया पर जवाब देना पड़ा. उन्होंने वीडियो देखकर नाराजगी जताई है. आनंद महिंद्रा ने इस संबंध में ट्वीट किया है और अपनी कंपनी के मूल्यों के बारे में बताया है.  इस मामले से पहले हम आपको उस घटना के बारे में बताते हैं.

मामला ये है कि कैम्पेगौड़ा नाम का एक किसान अपने दोस्तों के साथ महिंद्रा के एसयूवी शोरूम में अपनी पसंद की गाड़ी खरीदने पहुंचा था लेकिन शोरूम के सेल्समैन को कैम्पेगौड़ा की वेशभूषा  अच्छी नहीं लगी. उन्होंने किसान के साथ गलत व्यवहार किया. सेल्समैन ने कहा- '10 लाख रुपये तो दूर, तुम्हारी जेब में 10 रुपये भी नहीं होंगे.' इसके बाद शोरूम से जाने से पहले किसान और उसके दोस्तों ने कहा कि अगर वे कैश ले आते हैं तो क्या डिलीवरी आज ही हो जाएगी. इस पर शोरूम एग्जीक्यूटिव राजी हो गए और किसान 30 मिनट के अंदर 10 लाख रुपये कैश लेकर वह वापस शोरूम आ गया.

देखें वीडियो

इस मामले पर आनंद महिंद्रा ने लिखा है- “महिंद्रा राइज का मूल उद्देश्य हमारे समुदायों और सभी हितधारकों को ऊपर उठने में सक्षम बनाना है. और एक प्रमुख मूल्य व्यक्ति की गरिमा को बनाए रखना है. इस दर्शन से किसी भी तरह की गड़बड़ी को बहुत तत्परता से संबोधित किया जाएगा.”

महिंद्रा कंपनी के सीईओ का बयान.

आनंद महिंद्रा ने महिंद्रा एंड महिंद्रा के सीईओ विजय नाकरा के ट्वीट को रीट्वीट कर यह बात कही. नाकरा ने इस घटना से संबंधित एक ट्वीट पर लिखा था कि, “डीलर ग्राहक केंद्रित अनुभव प्रदान करने का एक अभिन्न अंग हैं और हम अपने सभी ग्राहकों का सम्मान और गरिमा सुनिश्चित करते हैं. हम घटना की जांच कर रहे हैं और फ्रंटलाइन के कर्मचारियों के परामर्श और प्रशिक्षण सहित किसी भी उल्लंघन के मामले में उचित कार्रवाई करेंगे.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कंपनी की ओर से यह सफाई कर्नाटक के तुमकुरु में महिंद्रा के शोरूम में हुई एक घटना के बाद आई है जहां एक किसान से उसके पहनावे के आधार पर बदसलूकी की गई.