आनंद महिंद्रा से एक शख्स ने पूछा- टाटा कार के बारे में क्या सोचते हैं, जवाब देखकर आप चौंक जाएंगे

ट्वीट में देखा जा सकता है कि एक यूज़र ने रतन टाटा से पूछा कि सर टाटा कार के बारे में आपकी क्या राय है? इसका जवाब देते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा- टाटा मोटर जैसा मजबूत प्रतिद्वंद्वी होना फायदे की बात है. वो समय समय पर खुद को रिइंवेंट करते रहते हैं, जिससे हमें और बेहतर करने की प्रेरणा मिलती है. प्रतियोगिता इनोवेशन को बढ़ावा देती है.

आनंद महिंद्रा से एक शख्स ने पूछा- टाटा कार के बारे में क्या सोचते हैं, जवाब देखकर आप चौंक जाएंगे

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) को भला कौन नहीं जानता है? देश के मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा हमेशा सोशल मीडिया (Anand Mahindra Active on Social Media) पर एक्टिव रहते हैं. अपने सोशल मीडिया यूज़र्स को रोज़ कोई न कोई नई जानकारी देते रहते हैं. कई बार तो ऐसा होता है कि वो सोशल मीडिया पर लोगों की मदद भी करते हैं. इसके अलावा इंटरेस्टिंग सवालों का जवाब भी मज़ेदार तरीके से देते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक यूज़र ने आनंद महिंद्रा से पूछा कि टाटा कार के बारे में आपकी क्या राय है? इसका जवाब आनंद महिंद्रा ने बहुत ही शानदार तरीके से दिया. उनके जवाब को देखने के बाद लगेगा कि वो रतन टाटा को कितना सम्मान करते हैं.

ट्वीट देखें

ट्वीट में देखा जा सकता है कि एक यूज़र ने आनंद महिंद्रा से पूछा कि सर! टाटा कार के बारे में आपकी क्या राय है? इसका जवाब देते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा- टाटा मोटर जैसा मजबूत प्रतिद्वंद्वी होना फायदे की बात है. वो समय समय पर खुद को रिइंवेंट करते रहते हैं, जिससे हमें और बेहतर करने की प्रेरणा मिलती है. प्रतियोगिता इनोवेशन को बढ़ावा देती है.

इस ट्वीट के ज़रिए देखा जा सकता है कि आनंद महिंद्रा, रतन टाटा को कितना सम्मान करते हैं. इस ट्वीट को कई लोगों ने पसंद किया ह, वहीं इस पर कई यूज़र्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूज़र ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है- वाकई में आनंद महिंद्रा का जवाब नहीं. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- दोनों देश के लिए गर्व हैं.

Watch Video- Icons of Bharat की सातवीं कड़ी में पेश है संघर्ष और उपलब्धि की कहानियां

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com