Viral: जूते बनाने वाली कंपनी के विज्ञापन को देख फैन हुए Anand Mahindra

Anand Mahindra Viral Tweet: सोशल मीडिया पर हाल ही में महिंद्रा एंड महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने एक जूते का विज्ञापन शेयर किया है. इस विज्ञापन में कंपनी ने दो जूतों को एक स्टैंड से इस तरह टांका है, जिससे ये इंसान के फेफड़ों की आकृति जैसे दिखाई पड़ रहे हैं.

Viral: जूते बनाने वाली कंपनी के विज्ञापन को देख फैन हुए Anand Mahindra

Anand Mahindra Viral Post: महिंद्रा एंड महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं और आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा पोस्ट करते रहते हैं, जो वायरल हो जाता है. इंटरनेट पर उनके पोस्ट अक्सर चर्चा का विषय बन जाते हैं. इसके अलावा अपने फैंस और दूसरे यूजर्स के सवालों का भी वो बखूबी और बेहद शानदार ढंग से जवाब भी देते हैं. वहीं कई लोगों का वे हौंसला बढ़ाते भी रहते हैं. इसके साथ कई बार वे खुद आर्थिक रूप से कमजोर लोगों की मदद भी करते नजर आए हैं. हाल ही उनका एक और पोस्ट खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस पोस्ट में उन्होंने एक जूते का विज्ञापन शेयर किया है.

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर आनंद महिंद्रा ने अपने हैंडल से एक रोचक जूते का विज्ञापन शेयर किया है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'यह शानदार है. जब विज्ञापन अपने कार्यात्मक, व्यावसायिक उद्देश्यों और कला की सीमा से परे चले जाते हैं.' इस विज्ञापन में कंपनी ने दो जूतों को एक स्टैंड से इस तरह टांका है, जिससे ये इंसान के फेफड़ों की आकृति जैसे दिखाई पड़ रहे हैं. 

यहां देखें पोस्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस ऐड की टैगलाइन है, 'ये आपको जिंदा रखेंगे.' आनंद महिंद्रा की इस पोस्ट पर यूजर्स के तरह-तरह के कमाल के रिएक्शन दे रहे हैं. आनंद महिंद्रा का यह पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है, जिसे यूजर्स खूब देख और शेयर कर रहे हैं. यह विज्ञापन इन दिनों इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसे देखकर आप भी देखते रह जाएंगे.इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा, 'हां तो फेफड़े की जगह इन्हें ही लगा लेते हैं, ये तो स्मोकिंग करने से खराब भी नहीं होंगे.' महिंद्रा ने इस यूजर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'कभी-कभी बेवजह मुस्कुरा भी लिया करो.' दूसरे यूजर ने लिखा कि, 'इन जूतों को खरीदने के लिए किडनियां बेचनी पड़ जाएंगी.'