Anand Mahindra ने इस पोस्ट के जरिए कही 'दिल की बात', देखें वायरल Tweet

Anand Mahindra Tweet Viral: हाल ही में इंटरनेट पर बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा का एक ट्वीट सुर्खियों में हैं, जो लोगों के दिलों को छू रहा है, जिसमें उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जिससे लोग बड़ी सीख ले रहे हैं.

Anand Mahindra ने इस पोस्ट के जरिए कही 'दिल की बात', देखें वायरल Tweet

Twitter कैप्शन के जरिए Anand Mahindra ने कही बड़ी बात, पोस्ट देख रह जाएंगे दंग!

Anand Mahindra Trending Post: बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) अक्सर अपने ट्वीट्स के जरिये सुर्खियों में बने रहते हैं. उनके ट्वीट्स मोटिवेशनल होने के साथ-साथ बड़ी सीख भी देते हैं. हाल ही में उनका एक ऐसा ही ट्वीट इन दिनों हर किसी का दिल जीत रहा है. दरअसल, उन्होंने अपने एक ट्वीट के कैप्शन में एक ऐसी बात लिखी है, जो लोगों के दिलों को छू रही है. आनंद महिंद्रा का यह ट्वीट खूब देखा और शेयर किया जा रहा है.

यहां देखें पोस्ट

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (Twitter) पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उनका एक ट्वीट फिर से चर्चा का विषय बना हुआ है. बता दें कि आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने हाल ही में एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जो बड़ी सीख दे रही है. इस तस्वीर (Trending) में कुछ बर्फ के पुतले दिखाई दे रहा हैं, जिनमें से कुछ पिघल चुके हैं, तो कुछ कुर्सियों पर बैठे हुए हैं. इस तस्वीर एक मैसेज दे रही है कि, 'जिंदगी छोटी सी है, ये पिघल जाए उससे पहले इसे जी भर के जी लीजिए.' बताया जा रहा है कि इसे इटली (Italy) के किसी स्कल्पटर द्वारा डिजाइन किया हुआ है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह तस्वीर आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की है, जो एक मैसेज दे रही है. तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'पॉवरफुल इमेज. ग्रह (Planet) पर अपने समय का अच्छे से इस्तेमाल करें. ये बहुत छोटी सी ट्रिप है.' इंटरनेट पर यूजर्स आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) के इस पोस्ट कैप्शन (Caption) की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस पोस्ट को अब तक हजारों लोगों (Social Media Users) लाइक और रीट्वीट कर चुके हैं. वहीं यूजर्स इस पर एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं.

* ""'कोशिश करने वालों की हार नहीं होती' Video देखने वाला हर शख्स हो रहा Emotional
* 'Video:'ओडिशा में दिखा काले रंग का 'दुर्लभ' बाघ, अब VIDEO हो रहा है जमकर वायरल
* "बोतल में नहीं दिया पेट्रोल तो टंकी खोलकर ले आया लड़का, VIDEO देख नहीं रुकेगी हंसी

देखें वीडियो- अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ब्लैक आउटफिट में हुई स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com