बच्चे ने खिलौने वाले ट्रैक्टर से खींची JCB मशीन, आनंद महिंद्रा ने Video शेयर कर ऐसे की तारीफ

आनंद महिंद्रा द्वारा ट्विटर पर एक छोटे लड़के का अपने खेलने वाले ट्रैक्टर से 'मिट्टी की सड़क पर फंसी एक जेसीबी मशीन को बाहर निकालने' की कोशिश करने का वीडियो शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

बच्चे ने खिलौने वाले ट्रैक्टर से खींची JCB मशीन, आनंद महिंद्रा ने Video शेयर कर ऐसे की तारीफ

बच्चे ने खिलौने वाले ट्रैक्टर से खींची JCB मशीन

उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Industrialist Anand Mahindra) अक्सर वायरल फोटो या वीडियो पोस्ट कर अपने फॉलोअर्स का मनोरंजन करते रहते हैं. उन्होंने एक बार फिर कुछ ऐसा ही किया है. इस बार महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. आनंद महिंद्रा द्वारा ट्विटर पर एक छोटे लड़के का अपने खेलने वाले ट्रैक्टर से 'मिट्टी की सड़क पर फंसी एक जीसेबी मशीन को बाहर निकालने' की कोशिश करने का वीडियो शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "यह आपके बच्चे के आत्मविश्वास का निर्माण करने का एक शानदार तरीका है. लेकिन अगर आप में से कोई इसे हमारे खिलौना महिंद्रा ट्रैक्टर के साथ आज़माता है, तो कृपया याद रखें कि इन माता-पिता की तरह सावधान रहें !!"

देखें Video:

12 दिसंबर को पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वायरल हो रहे इस वीडियो आप देख सकते हैं कि कच्चे रास्ते पर JCB मशीन खड़ी है, जो रस्सी के सहारे बच्चे के खिलौने वाले ट्रैक्टर से बंधी है. जैसे ही बच्चा अपना ट्रैक्टर चलाता है, जेसीबी मशीन भी पीछे-पीछे खींची चली आ रही है. हालांकि, यह सब बच्चे को खुश करने के लिए किया गया है. दरअसल, इस भारी-भरकम मशीन को खिलौने वाले ट्रैक्टर से खींचा ही नहीं जा सकता है. देखिए जैसे ही बच्चा अपना ट्रैक्टर आगे बढ़ाता है, जेसीबी ड्राइवर धीरे-धीरे मशीन को चालने लगता है और बच्चे को लगता है कि वह इतनी बड़ी जेसीबी को खुद ही खींच रहा है.