विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 11, 2023

'तो क्या हुआ तुम नहीं देख सकते' आनंद महिंद्रा पोस्ट शेयर कर कहा- बढ़ते रहो

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट छाया हुआ है, जिसे आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. पोस्ट को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

'तो क्या हुआ तुम नहीं देख सकते' आनंद महिंद्रा पोस्ट शेयर कर कहा- बढ़ते रहो
भावेश भाटिया और आनंद महिंद्रा की तस्वीर.

Anand Mahindra Shares Inspiring Story: उद्योगपति आनंद महिंद्रा ट्रेंडिंग टॉपिक्स और मजेदार इनोवेटिव चीजों के बारे में सोशल मीडिया पोस्ट किए जाने को लेकर जाने जाते हैं. हाल में उन्होंने दृष्टिबाधित उद्यमी भावेश भाटिया के बारे में एक वीडियो शेयर किया, जो सनराइज कैंडल्स के संस्थापक भी हैं. आनंद महिंद्रा ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि, 'वह 'शर्मिंदा' थे कि उन्होंने उनके बारे में तब तक नहीं सुना था, जब तक उन्हें एक बिजनेस कोच राजीव तलरेजा की क्लिप नहीं मिली.'

वीडियो शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने कैप्शन में लिखा, 'तो क्या हुआ कि तुम दुनिया नहीं देख सकते. कुछ ऐसा करो कि दुनिया तुम्हें देखे. मैं शर्मिंदा हूं कि जब तक यह क्लिप मेरे इनबॉक्स में नहीं आई, तब तक मैंने भावेश के बारे में नहीं सुना था. उनके स्टार्ट-अप में अरबों यूनिकॉर्न की तुलना में उद्यमिता को अधिक शक्तिशाली ढंग से प्रेरित करने की शक्ति है... बढ़ते रहो, भावेश.' इस वीडियो में राजीव तलरेजा, भावेश भाटिया की यात्रा और उन उपलब्धियों के बारे में बता रहे हैं, जो उन्होंने शारीरिक चुनौतियों के बावजूद हासिल की.

यहां देखें वीडियो

गौरतलब है कि भावेश भाटिया ने 28 साल पहले महाबलेश्वर में एक ठेले पर 'सनराइज कैंडल्स' की शुरुआत की थी. आज  उन्होंने एक ऐसा बिजनेस बनाया है, जिसका सालाना टर्नओवर ₹ 350 करोड़ है, जिसके माध्यम से वह 9,700 नेत्रहीन को रोजगार दे रहे हैं. 

नेटिजन्स ने बताया बेहद प्रेरक

इस वीडियो पर 5 लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'गहरे संदेश से बिल्कुल प्रभावित हूं. भावेश की यात्रा उनके दृढ़ संकल्प और नवीनता की ताकत का प्रमाण है. उनका स्टार्ट-अप उद्यमिता की सच्ची भावना का प्रतीक है, जो अनगिनत अन्य लोगों को अपने सपनों का पीछा करने के लिए प्रेरित करता है. आगे बढ़ते रहो, भावेश.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'भावेश सर, न केवल हम सभी को प्रेरित करते हैं, बल्कि उन्हें हमारी नई पीढ़ी का आइकन भी हैं.' वहीं तीसरे ने लिखा, 'बहुत ही प्रेरक है.'
 

ये भी देखें- दीपिका पादुकोण हमेशा की तरह शानदार एयरपोर्ट लुक में आईं नजर

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
'तो क्या हुआ तुम नहीं देख सकते' आनंद महिंद्रा पोस्ट शेयर कर कहा- बढ़ते रहो
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;