विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 10, 2023

खूंखार टाइगर को चकमा देती नजर आई बत्तख, Anand Mahindra ने वीडियो शेयर कर दिया ये मैसेज

ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने एक कमाल का मैसेज दिया है. वीडियो में एक बाघ पानी में मंडराती बतख को पकड़ने की कोशिश करता है, लेकिन हर बार बत्तख बड़ी है चालाकी से खुद को बचा लेती है.

Read Time: 3 mins
खूंखार टाइगर को चकमा देती नजर आई बत्तख, Anand Mahindra ने वीडियो शेयर कर दिया ये मैसेज
वीडियो में देखें किस तरह बत्तख के सामने टाइगर की ताकत धरी की धरी रह गई.

Tiger Hunt Duck Video: जंगल में अक्सर खूंखार जानवर अपने शिकार को चीड़ फाड़कर कर खाना पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर जंगली जानवरों के वीडियो सामने आते रहते हैं. इन वीडियो में कभी उनके शिकार करने का तरीका (tiger trying to hunt duck inside water) रूह कंपा देता है, तो कभी उनकी कुछ हरकतें अपनी ओर ध्यान खींच लेती है. हाल ही में भूखे बाघ (tiger) का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पानी में उतरे बाघ को एक बत्तख (duck) को पकड़ते और उसका शिकार करने की कोशिश करते देखा जा रहा है, लेकिन आगे जो होता है, उसे देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. इस वीडियो को आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. 

यहां देखें वीडियो

उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया है. हालांकि, ये वीडियो पुराना है, जो एक बार फिर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'सफलता और कभी-कभी अस्तित्व, आपके अगले कदम को स्पष्ट नहीं बनाने से आता है.' इसके स्माइली इमोजी शेयर करते हुए #MondayMotivaton लिखा गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक छोटे से तालाब में एक बाघ एक बत्तख को पकड़ने की कोशिश करता नजर आ रहा है, लेकिन हर बार उसकी हर कोशिश नाकाम हो जाती है और बत्तख बाघ को चकमा देकर निकल जाती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, जैसे ही बाघ बत्तख को झपट्टा मारकर पकड़ने की कोशिश करता है, बत्तख डुबकी मारकर खुद को बाघ से बचा लेती है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. 20 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 336.8K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 6 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वहीं 7 सौ से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को रीट्वीट किया है. एक यूजर ने लिखा, 'सर्वाइवल ऑफ द फिटेस्ट, चार्ल्स डार्विन.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'बाघ को शॉक लगा.'

ये भी देखें- विक्की कौशल ने एयरपोर्ट पर अपने फैंस के साथ दिया पोज

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पानी के अंदर एक-दूसरे से भिड़ गए दो खूंखार शिकारी, मगरमच्छ और अजगर की इस लड़ाई का अंत है बेहद खौफनाक
खूंखार टाइगर को चकमा देती नजर आई बत्तख, Anand Mahindra ने वीडियो शेयर कर दिया ये मैसेज
सफाई के लिए AC को खोला तो उड़ गए होश, अंदर से निकले कई दर्जन चमगादड़, लोगों ने पूछा- पेड़ पर लगाया था क्या
Next Article
सफाई के लिए AC को खोला तो उड़ गए होश, अंदर से निकले कई दर्जन चमगादड़, लोगों ने पूछा- पेड़ पर लगाया था क्या
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;