आनंद महिंद्रा ने शेयर किया Lockdown का Funny Video, देखकर लोग हो रहे हंस-हंसकर लोट-पोट

लॉकडाउन को लेकर उद्योगपति आंनद महिंद्रा (Anand Mahindra) का एक मजाकिया ट्वीट चर्चा में है. उनके ट्वीट के बाद काफी लोग उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफें कर रहे हैं. आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर एक फनी वीडियो (Funny Video) शेयर किया है.

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया Lockdown का Funny Video, देखकर लोग हो रहे हंस-हंसकर लोट-पोट

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया Lockdown का Funny Video, देखकर आ जाएगी हंसी

कोरोना (Coronavirus) की दूसरी लहर का कहर कम होने के साथ अब धीरे धीरे सरकार लॉकडाउन (Lockdown) खोल रही है. अलग अलग राज्यों में अलग नियमों के साथ लॉकडाउन में ढील दी जा रही है. लॉकडाउन को लेकर उद्योगपति आंनद महिंद्रा (Anand Mahindra) का एक मजाकिया ट्वीट चर्चा में है. उनके ट्वीट के बाद काफी लोग उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफें कर रहे हैं. आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर एक फनी वीडियो (Funny Video) शेयर किया है.

इस वीडियो में एक व्यक्ति दरवाजे में लगे ताले (लॉक) को रस्सी के जरिए ढील देकर नीचे (डाउन) कर रहा है. आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो के बारे में लिखा है- "हो सकता है कि ये मूर्खता से भरा जोक हो, लेकिन मुझे खुशी है कि हमारा सेंस ऑफ ह्यूमर बना हुआ है. यह इस वीडियो को दोबारा देखने का सही समय है. जब हर राज्य के नेता यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि उस लॉक को कितना नीचे किया जाए."

देखें Video:

उनके ट्वीट को सोशल मीडिया में जबर्दस्त रिस्पॉन्स भी मिला है, कुछ ही घण्टों में इसे 80 हजार के करीब व्यूज मिल चुके थे. आंनद महिंद्रा के इस ट्वीट को काफी रीट्वीट और लाइक्स भी मिल चुके हैं. उनके कमेंट बॉक्स में व्यूवर्स उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की जबरदस्त तारीफ कर रहे हैं.

उद्योगपति आंनद महिंद्रा सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं. उनके ट्वीट पर खबरें बनती हैं. सोशल मीडिया में आये दिन वह कुछ न कुछ इंट्रेस्टिंग डालते रहते हैं, जैसे कुछ दिन पहले उन्होंने स्पूतनिक की फ़ोटो डालकर पूछा था कि यह क्या चीज है जो आजकल चर्चा में है. उनका ट्वीट काफी पॉपुलर हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आंनद महिंद्रा देश से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय सोशल मीडिया के जरिये रखते रहते हैं.