बच्चों के लिए डिजाइन की गई हवा वाली अनोखी टी-शर्ट, आनंद महिंद्रा को भी आई पसंद, जानें कैसे करेगी बच्चों की सुरक्षा

अपने एक हालिया शेयर में, Mahindra ने विशेष रूप से बच्चों के लिए डिज़ाइन की गई एक बहुत ही अनोखी टी-शर्ट के बारे में एक वीडियो पोस्ट किया है.

बच्चों के लिए डिजाइन की गई हवा वाली अनोखी टी-शर्ट, आनंद महिंद्रा को भी आई पसंद, जानें कैसे करेगी बच्चों की सुरक्षा

बच्चों के लिए डिजाइन की गई हवा वाली अनोखी टी-शर्ट, आनंद महिंद्रा को भी आई पसंद

उद्योगपति आनंद महिंद्रा  Industrialist (Anand Mahindra) दिलचस्प कंटेंट शेयर करने के लिए जाने जाते हैं जो ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स को नए आविष्कारों और अन्य चीजों के बारे में सूचित करते हैं. अपने एक हालिया शेयर में, Mahindra ने विशेष रूप से बच्चों के लिए डिज़ाइन की गई एक बहुत ही अनोखी टी-शर्ट के बारे में एक वीडियो पोस्ट किया है.

ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में एक शख्स ये बताता नज़र रहा है कि टी-शर्ट कैसे काम करती है.

महिंद्रा ने कैप्शन में लिखा, "इसे नोबेल पुरस्कार नहीं मिल सकता है लेकिन यह मेरे लिए उन आविष्कारों से बढ़कर है. क्योंकि दो छोटे बच्चों के दादा के रूप में, उनकी भलाई और सुरक्षा मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता है.”

देखें Video:

पोस्ट को अबतक 7 लाख से अधिक बार देखा गया और ढेरों प्रतिक्रियाएँ मिलीं हैं. इस अनूठी टी-शर्ट को फ्लोटी नाम की एक फ्रांसीसी कंपनी ने विकसित किया है. उत्पाद के विवरण की व्याख्या में बताया गया है, "आज, हम बच्चों को पानी में हाथ की पटि्टयाँ, तैरने के लिए बनियान आदि से बचाते हैं, लेकिन जो पानी से बाहर अव्यावहारिक हैं और सिर के पानी में गिरने की स्थिति में सुरक्षा प्रदान नहीं करते हैं." 

"लेकिन ज्यादातर दुर्घटनाएं तब होती हैं जब बच्चे पानी में नहीं जाना चाहते हैं और चाहे वह अचानक गिरना हो या अनियंत्रित तैराकी से बचने के लिए हो, हम केवल वयस्क पर्यवेक्षण पर भरोसा करते हैं." अनूठी टी-शर्ट की कीमत 149 यूरो (लगभग 13,000 रुपये) है. टी-शर्ट से लोग काफी प्रभावित हुए. कई लोगों ने कमेंट किया, कि इससे माता-पिता को भी थोड़ी राहत मिलेगी.
 

ऑटो रिक्शा की सवारी करते हुए दिखीं अभिनेत्री Sara Ali Khan

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com