सैम बहादुर में विक्की कौशल के अभिनय से इंप्रेस हुए आनंद महिंद्रा, बोले- रोंगटे खड़े कर देने वाले...

"हमारे लिए ऐसी फिल्में बनाने के लिए @RonnieScrewvala को धन्यवाद. विशेष रूप से इस 'गज़ब का बंदा, सबका बंदा' के बारे में जैसा कि गाना कहता है."

सैम बहादुर में विक्की कौशल के अभिनय से इंप्रेस हुए आनंद महिंद्रा, बोले- रोंगटे खड़े कर देने वाले...

सैम बहादुर में विक्की कौशल के अभिनय से इंप्रेस हुए आनंद महिंद्रा

भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अभिनीत फिल्म सैम बहादुर (Sam Bahadur) आखिरकार आज 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित लोग सिनेमाघरों में उमड़ रहे हैं, सोशल मीडिया पहले से ही शुरुआती समीक्षाओं और राय से गुलजार है. इन प्रतिक्रियाओं के बीच उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने भी फिल्म पर अपने विचार साझा किये हैं.

एक्स पर महिंद्रा लिखा, "जब कोई देश ऐसी फिल्में बनाता है जो अपने नायकों की कहानियां बताती हैं तो एक शक्तिशाली पुण्य चक्र बनता है. विशेष रूप से सैनिकों और नेतृत्व और साहस की कहानियों के बारे में. लोगों का गौरव और आत्म विश्वास कई गुना बढ़ जाता है. जब लोगों को पता चलता है कि उनका साहस सम्मानित होगा तो और अधिक नायक उभर कर सामने आते हैं. हॉलीवुड ने एक सदी के लिए इस पुण्य चक्र का निर्माण किया है. इसलिए हमारे लिए ऐसी फिल्में बनाने के लिए @RonnieScrewvala को धन्यवाद. विशेष रूप से इस 'गज़ब का बंदा, सबका बंदा' के बारे में जैसा कि गाना कहता है.'' 

उन्होंने आगे कहा, "फिल्म त्रुटिहीन नहीं है, लेकिन @vickykaushal09 रोंगटे खड़े कर देने वाले और पुरस्कार विजेता चरित्र चित्रण में खुद को सैम बहादुर में बदल लिया है. इसे देखें और एक प्रामाणिक भारतीय हीरो का उत्साह बढ़ाएं."

न केवल आनंद महिंद्रा, बल्कि कई अन्य लोग भी फिल्म पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और एक्स पर अपने विचार साझा किए. फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर आधारित यह फिल्म उनके चार दशकों के सैन्य करियर को दर्शाती है, जहां उन्होंने पांच युद्ध लड़े और 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान भारत के थल सेनाध्यक्ष थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सैम बहादुर में भारत की दिवंगत प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में फातिमा सना शेख और सैम की पत्नी सिल्लू की भूमिका में सान्या मल्होत्रा ​​भी हैं. फिल्म का निर्देशन मेघना गुलज़ार ने किया है.